लिंग का सही आकार क्या होना चाहिए? क्यों ज्यादातर पुरुष इस बात को लेके अवसाद में घिरे रहते है? - Real Truth of Penis Enlargement

लिंग का आकार ज्यादा से ज्यादा 19–20 की उम्र तक बदलता है। इसके अलावा लिंग के आकार बदलना अनुवांशिकता पर आधारित होती है। 
मैं आपको बताता हूं कि लिंग का सही आकार क्या होना चाहिए, लेकिन इससे पहले आपको एक बात जान लेनी चाहिए कि लिंग की लंबाई से ज्यादा लिंग कि मोटाई और कठोरता पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए सेक्स में संतुष्टि के लिए अधिक महत्वपूर्ण है।
तो जरूरी ये है कि लिंग कि मोटाई और उसमे कड़कपन होना चाहिए पूरी तरह से, वो लंबा कितना है वो मायने नहीं रखता।


लेकिन आजकल कई युवक ज्यादा हस्थमैथुन कर करके लिंग की नसों में जो तनाव होता है वो खत्म कर लेते है, जिस से धीरे धीरे करके उनके लिंग में तनाव आना बिल्कुल बन्द या कम हो जाता है। और वो पहले से कम मोटा और सिकुड़ा हुआ दिखाई देने लगता है। संभोग के वक़्त भी उसमे पूरी तरह से तनाव नहीं आ पाता।
आप लिंग कि लंबाई को सिवाए सर्जरी के अलावा किसी भी तरह से नहीं बढ़ा सकते। लेकिन उसकी कठोरता और चौड़ाई, उसकी नसों में रक्त प्रवाह बढ़ा कर उसमे पूरी तरह से तनाव ला सकते है।
तो लिंग कि लंबाई बढ़ाने के चक्कर में ना पड़कर उसकी मोटाई को बढ़ाना ज्यादा महत्वपूर्ण है।
लिंग के लिए सही आकार जो की एक संतुष्ट सेक्स के लिए जरूरी है:
लंबाई - 5–6 इंच ( संभोग की स्थिति में )
चौड़ाई - 4–5 इंच ( संभोग की स्थिति में )


लिंग की कठोरता और मोटाई बढ़ाने के लिए आप हमसे आयुर्वेदिक दावा ले सकते है जो की प्राकृतिक औषिधियो से बनी है, जिसके सेवन से आपके लिंग में पूरा कड़कपन आएगा और मोटाई बढ़ेगी। नसों में पूरी तरह से तनाव आएगा।
इसके अलावा आप कोई भी जानकारी लेना चाहे तो आप कॉमेंट में या मैसेज करके पूछ सकते है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो इसे ज्यादा से जयादा शेयर करें, फेसबुक पेज को लाइक करें और ज्यादा से ज्यादा फॉलो करें (Follow)करें जिस से मेरे सभी आर्टिकल्स आप पढ़ सके





दवाई की जानकारी लेने के लिए  उपचार (TREATMENTS) के बटन को क्लिक करे

धन्यवाद् 

Post a Comment

0 Comments