क्या संभव हैं सिर्फ 10 दिनों में नपुंसकता को खत्म करना? - IS IT POSSIBLE TO CURE IMPOTENCY WITHIN 10 DAYS?

नपुंसकता (Impotency) को सिर्फ 10 दिनों में खत्म करने का रामबाण इलाज कौन सा है???


सवाल अच्छा है लेकिन सवाल के उत्तर के पीछे जो जिज्ञासा है वो थोड़ी गलत है। 

मैं समझाता हूँ कैसे?

पुरषों में होने वाली सबसे पहली समस्या होती है वीर्य का पतला होने की, जो की ज्यादातर अधिक हस्थमेठूँ करने से ही आती है। उसके बाद लिंग मे पूरी तरह से तनाव आना बंद हो जाता है। धीरे धीरे करके शीघ्रपतन की समस्या होने लगती है। जिसको अस्थायी रूप से ठीक करने के लिए कुछ लोग तुरंत असर करने वाली ऐलोपेथिक दवाइयाँ इस्तेमाल करने लगते है। जो की उस वक्त कुछ समय के लिए वो समस्या ठीक भी हो जाती है। लेकिन आगे चलकर वही दवाइयाँ लिंग की नसों को खराब कर देती है। और उस से लिंग मे और ज्यादा समस्या आने लगती है। 

इसमे ज्यादातर ये तीन स्टेज होती है:

  • वीर्य (Semen) मे पतलेपन का होना पहली स्टेज होती है। 

  • उसके बाद सेक्स टाइम का बहुत कम हो जाना। (Premature Ejaculations)
  •  
  • उसके बाद लिंग मे कमजोरी आकर उसमे तनाव नया आना। (Erectile Dysfunctions)

नपुंसकता (Impotency) का होना एक वो स्टेज है जहां एक मर्द अपनी सेक्स करने की क्षमता को पूरी तरह से खो देता हैं। उसके लिंग में जरा भी तनाव ही नहीं आ पाता या फिर अगर आता भी हैं तो वो किसी काम का नहीं होता। क्योंकि उसमे एक या दो मिनट मे ही बिना सेक्स किए फिर से ढीलापन आने लगता है। और वीर्य बहुत ही कम समय मे स्खलित हो जाता हैं। 

यह भी पढे:

अब आप खुद ही सोचिए की ऐसी समस्या का कैसे कोई उपाय सिर्फ 10 दिन में हो सकता है। मुमकिन ही नहीं है। अगर मुमकिन हैं भी तो वो सिर्फ अस्थायी रूप से ही हैं, वो भी ऐलोपेथिक दवाइयों के जरिए। लेकिन वो तुरंत असर करने वाला उपाय भी आपको आगे जाकर और बड़ी परेशानी मे ही डालेगा। जैसे की उन दवाइयों की वजह से लिंग मे रक्त प्रवाह होना बंद हो जाता हैं। जिस वजह से नपुंसकता पूरी तरह से बढ़ जाती हैं। 

इसका ऐसा कोई स्थायी इलाज नहीं हैं जो 10 दिन में ही इस से राहत दिला सके। यही गलत जिज्ञासा आजकल सभी के अंदर हैं। ऐसा कोई भी इलाज नहीं हैं जो नपुंसकता को सिर्फ 10 दिनों में या जल्द से ठीक कर सके। और कोई ऐसा कह भी रहा है तो वो बिल्कुल गलत बात बोल रहा हैं आपको। 

इसी वजह से और जल्दबाजी की वजह से ही कई लोग गुमराह हो जाते है और गलत उपाय कर लेते है।

इस परेशानी का पूरा इलाज सिर्फ आयुर्वेदिक मे मौजूद हैं। बल्कि यूं कह सकते हैं की रामबाण इलाज हैं। लेकिन उसके लिए आपको समय लगेगा। इसे स्थायी रूप से खत्म करने के लिए आपको कम से कम तीन से चार महीने लग के दवाई लेनी होगी। इसका पूरा स्थायी इलाज आयुर्वेदिक औषधियों में ही हैं। अगर सही मात्रा में प्राकृतिक औषधियों से बनी दवा आप कम से कम तीन महीने तक लेते है तो जरूर ये इसका रामबाण और स्थायी इलाज हैं।

यह भी पढे:

औषधियाँ जैसे की सफेद मूसली, काली मूसली, स्काकुल मूसली, सेमल मूसली, रूमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म ,प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी ,असली शुद्ध शिलाजीत ,असली केसर।

ये सभी जड़ी बूटियाँ सेक्स संबंधी सभी समस्याओं का हल करने में सक्षम हैं। और सबसे ज्यादा एक खास बात की इसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है। दरअसल आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से बनी दवाई का अगर असर आपको नहीं होगा तो इतनी जरूर गारंटी होती है इन जड़ी बूटियों से बनी दवाइयों की, कि इस से आपको कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता। इसलिए सभी लोग ऐलोपेथिक से कही ज्यादा जड़ी बूटियों से बनी आयुर्वेदिक दवाओं पर भरोसा करने लगे है। 

आप इन जड़ी बूटियों से बनी दवा हमसे ले सकते है। दवा आपकी उम्र ओर परेशानी को देख कर हर व्यक्ति की अलग से तैयार की जाती है। और दवा भेजने की पूरी प्रक्रिया गुप्त रखी जाती है। 


दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

 SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS से आप इसकी देसी आयुर्वेदिक औषधियो से तैयार की गयी दवाई ले सकते हैं, जिसे कम से कम 11-12 औषधियों से तैयार किया जाता है।  जो की हर व्यक्ति की उम्र और समस्या के हिसाब से अलग अलग तैयार किया जाता हैं।  जिस वजह से इसका कोई भी साइड इफ़ेक्ट नहीं होता। 
अगर दवाई प्राकृतिक औषधि से बनी हो इसका इलाज पूरी तरह से संभव है।
अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 


इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे और फॉलो करें (Follow) भी करे ।

धन्यवाद 

Post a Comment

0 Comments