क्या करें जब स्त्री आपके साथ अपने बिना कपड़ों के सेक्स करना चाहे, तब भी आप ना कर पाए सेक्स - Kya Kare Jab Stri Apko Pyar Kare Bina Kapdo ke, Tb Bhi Na Kar Paye Sex

 यदि स्त्री के साथ काफी समय तक फ़ोरपले करते हुए भी लिंग में तनाव नहीं आए, अथवा एक स्त्री आपके साथ पूर्ण तरह से नग्न हो और उसके बाद भी आपके लिंग मे तनाव ना आए तो हो सकता है ये नपुंसकता की समस्या हो या फिर नपुंसकता की समस्या होने वाली हो।


फ़ोरपले करते हुए स्त्री आपके साथ पूर्ण निर्वस्त्र होती है, अथवा आपको पूरा प्रेम देती है उसके बाद भी लिंग में तनाव नया आना सच में ही एक बड़ी समस्या है। और आजकल बहुत से लोग इस समस्या से ग्रसित है।

पुरषों में होने वाली सबसे पहली समस्या होती है वीर्य का पतला होने की, जो की ज्यादातर अधिक हस्थमैथुन करने से ही आती है। उसके बाद होता है लिंग का पूरी तरह से तनाव में ना आना। और फिर शीघ्रपतन की समस्या होना। जिसको अस्थाई रूप से ठीक करने के लिए कुछ लोग तुरन्त असर करने वाली एलोपैथिक दवाइयां इस्तेमाल करने लगते है। जिस से लिंग में और ज्यादा प्रॉब्लम्स आने लगती है।

वीर्य में पतलेपन का होना पहली स्टेज होती है।

उसके बाद समय का कम होना।

उसके बाद लिंग में कमजोरी आना।

नपुंसकता का होना वो स्टेज है जहां पूरी तरह से एक मर्द अपनी सेक्स करने की क्षमता खो देता है। या तो उसके लिंग में तनाव ही नहीं आ पाता। और अगर आता भी है तो वो किसी काम का नहीं होता। क्योंकि एक या दो मिनट में फिर से ढीलापन आने लगता है। उसके बाद वीर्य बहुत ही कम समय में स्खलित हो जाता है।

अब आप खुद ही सोचिए की ऐसी समस्या का कैसे कोई उपाय सिर्फ कुछ ही दिन का हो सकता है। मुमकिन ही नहीं है। अगर मुमकिन है भी तो वो सिर्फ अस्थाई रूप से ही है, वो भी ऐलोपेथिक में। लेकिन वो उपाय भी आपको आगे जाकर और बड़ी परेशानी में ही डालेगा।


इसका ऐसा कोई स्थाई इलाज नहीं है जो की कुछ दिन में ही इस से राहत दिला सके। यही गलत जिज्ञासा आजकल सभी के अंदर है। ऐसा कोई इलाज नहीं है जो नपुंसकता को सिर्फ कुछ दिनों में या जल्द से ठीक कर सके। और अगर आपको कोई ऐसा कह भी रहा है तो वो बिल्कुल गलत बात बोल रहा है आपको।

इसी वजह से और जल्दबाजी की वजह से ही कई लोग गुमराह हो जाते है और गलत उपाय कर लेते है।

इस परेशानी का पूरा इलाज है। बल्कि रामबाण इलाज है। लेकिन उसके लिए आपको समय लगेगा। इसका पूरा स्थाई इलाज आयुर्वेदिक औषधियों में ही है। अगर सही मात्रा में प्राकृतिक औषधियों से बनी दवा आप कम से कम तीन महीने तक लेते है तो जरूर ये इसका रामबाण और स्थाई इलाज है।

इन आयुर्वेदिक औषधियों से बनी दवा आप हमसे से ले सकते है जो की हर व्यक्ति की उम्र और समस्या के आधार पर अलग से तैयार की जाती हैं।औषधियां जैसे कि सफ़ेद मूसली ,काली मूसली, स्काकुल मूसली सेमल मूसली ,रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म ,प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी ,असली शुद्ध शिलाजीत ,असली केसर। इसी तरह की कम से कम 12-13 औषधियों की उम्र के हिसाब से सही मात्रा मे पीस कर ये तैयार की जाती हैं।

ये सभी जड़ी बूटियाँ सेक्स संबंधी सभी समस्याओं का हाल करने मे सक्षम है।

धन्यवाद।

ऐसी ही और जानकारी के लिए ब्लॉग को जरूर फॉलो करें। और अगर आप सेक्स या सेक्स संबंधित किसी भी समस्या की कोई भी जानकारी लेना चाहते है तो कमेन्ट करके पूछ सकते है। 

अगर किसी पुरुष को शीघ्रपतन की या फिर लिंग में तनाव नया आने की परेशानी है तो उसे आयुर्वेदिक इलाज लेना चाहिए जिस से वो पूरी तरह से ठीक होकर संभोग पूरा आनंद ले सकते है।

और जानकारी के लिए आप हमसे भी संपर्क कर सकते है।


इस समस्या का समाधान जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी करवाना चाहिए। इसको जितना टालोगे उतना ये समस्या बड़ी होती जाएगी जो की आखिर में पूर्ण रूप से नपुंसकता का रूप ले लेती है। 

इसके समाधान के लिए अथवा इसके जड़ से समाधान के लिए शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी आयुर्वेदिक दवा ले सकते है। इसका एक मात्र इलाज आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों द्वारा ही संभव है। जिस तरह से ये समस्या जड़ में जाकर आपको तमाम तरह से परेशान करती है उसी तरह से आयुर्वेदिक औषधियाँ इसे जड़ से समाप्त करने में सक्षम होती हैं। 

इसके लिए आप हमसे दवा ले सकते है। हमारे यहाँ उम्र और समस्या के आधार पर ही हर किसी के लिए अलग से दवा तैयार की जाती है। 

औषधियाँ जैसे की ,सफ़ेद मूसली, काली मूसली, स्काकुल मूसली, सेमल मूसली, रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर, काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म, प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी, असली शुद्ध शिलाजीत, असली केसर इत्यादि। 


इन सभी औषधियों के मिश्रण को उम्र और समस्या के आधार पर पीसकर दवाई बनाई जाती है जो की पूरी तरह से सुरक्षित होती है। 

आयुर्वेदिक औषधि द्वारा इसका इलाज जरूर ज्यादा समय लेता हैं लेकिन आपको उसका पूरा फर्क उसी से होता है। 

हमारी दवाई से कई लोग आज अपनी सेक्स लाइफ इन्जॉय कर रहे है। 

आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 

Post a Comment

5 Comments

  1. मेरा सेक्स के टाइम 10 से 15 सेकेंड में ही शीधर्पत n ho jata hai

    ReplyDelete
  2. Replies
    1. ye sexual problems ke liye ayurvedic dawa hai..

      Delete
  3. Ye dawa kitne ha hai pura kors

    ReplyDelete
    Replies
    1. Aap 9911443084 par contact kar skte hai puri details ke liye.

      Delete