क्या हर रोज संभोग करने से योग करने की जरुरत नहीं होती। फायदा किसमें ज्यादा होता है। योग में या संभोग करने में?

 योग पूरी तरह से अपनी जगह है और संभोग अपनी जगह। दोनों का अपनी अपनी जगह एक अलग स्थान है।  इसका कोई मेल नहीं है और ना ही इनमे कोई समानता देखी जा सकती है।

योग आपको वो दे सकता है जिसकी तलाश में ना जाने कितने ही साधु, कितने ही सन्यासी लोग जीवन भर भटकते है या फिर आपको मोक्ष की तरफ ले जाता है। और अगर वो एक बार आपको मिल जाए तो आपको किसी भी तरह की संभोग सुख की जरूरत नहीं है।


वही संभोग आपको तन, मन की शांति देता है, सुकून देता है, आनंद देता है लेकिन सिर्फ कुछ पलों के लिए।

वही योग को अगर पूर्ण निष्ठा के साथ किया जाए तो वो आपको भी आपको तन मन की शांति देता है, अंतर्मन को सुकून देता है और वो भी पूर्ण जीवन भर के लिए।

निष्कर्ष हम ये निकाल सकते है की संभोग के सुख के लिए संभोग जरूरी है और योग के फायदे के लिए योग ही जरूरी है।

ऐसा बिल्कुल भी नहीं है की संभोग करने से योग के फायदे मिलने लगेंगे।

इसी तरह से एक अच्छे संभोग के लिए जरूरी है पुरुष का पूर्ण तरह से स्वस्थ होना, लिंग मे पूर्ण तरह से तनाव आना, और लंबे समय तक स्त्री को घर्षण करना जिस से पूरी तरह से चरमसुख की प्राप्ति हो सके। 

शीघ्रपतन, स्तंभन दोष और नपुंसकता के लिए शुद्ध औषधियों से बनी दवाई लेकर इसे स्थायी रूप से ठीक कर सकते है। दवा जो की अलग अलग मानी हुई औषधियों से तैयार की गई हो। उस से इन समस्याओं को पूरी तरह से खत्म किया जा सकता है। 

औषधियाँ जैसे की सफेद मूसली ,काली मूसली, स्काकुल मूसली, सेमल मूसली ,रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर, काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म ,प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी ,असली शुद्ध शिलाजीत ,असली केसर। 

शीघ्रपतन स्तंभन दोष और नपुंसकता के लिए इन सभी औषधियों से बनी दवाई आप हमसे ले सकते हैं।  जिस से आप इस समस्या को पूरी तरह खत्म कर सकते है। और एक अच्छी सेक्स लाइफ इन्जॉय कर सकते हैं। इस डावाई से कई लोगों पूरी तरह से लाभ हुआ है। जरूर एक बार लेकर देखे। 


दवाई लेने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं। दवा करीब 11 से 12 औषधियों के मिश्रण से बनाई जाती है। जो की व्यक्ति की उम्र और परेशानी के हिसाब से बैलन्स की जाती है। दवा ऑर्डर करने से पहले अपनी उम्र से साथ साथ अपनी परेशानी भी बताए। आपकी प्राइवसी का पूरा ध्यान रखा जाता है। आप बेहिचक अपनी समस्या बता सकते है। 

आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 

Post a Comment

0 Comments