रोजाना हस्तमैथुन करने से शरीर में कमजोरी आती है और उसे बुरा माना जाता है लेकिन रोजाना सहवास करने से क्या कमजोरी नहीं आती?

 ऐसा सवाल अक्सर सभी युवक के मन में जरूर आता है जब वो कोई विडिओ या फिर कोई ऐसा आर्टिकल पढ़ते है जिसमे ये कहा या दिखाया जाता है की रोजाना हस्तमैथुन करने से कमजोरी आ जाती है। तो वही उनके मन में ये सवाल आता है की सेक्स करते हुए भी तो वीर्य का स्खलन होता है तो क्यों सिर्फ हस्तमैथुन करने से ही कमजोरी आती है ना की सेक्स करने से आती है।



तो मैं आपको ये बताना चाहूँगा की अक्सर ये वीडियोज़ और आर्टिकल सभी लोगों को आधी अधूरी जानकारी देते है। जिस से सभी ज्यादातर लोग भ्रमित ही रहते है। और इस तरह के सवालों के बीच में फस जाते है।

अक्सर ये बताया जाता है की हस्तमैथुन करने से कमजोरी आती है। मैं यह कहता हूँ की नहीं कोई कमजोरी नहीं आती है और मेरी तरह इस बात का निषेध ज्यादातर वो लोग भी जरूर करते है जिन्हे सही में पूरी जानकारी होती है। जिन्होंने हर बात को अच्छे से पढ़ा है, समझा है, खुद अनुभव किया और फिर जाना है नाकी कही से सुनकर कॉपी पेस्ट करके बताया है। और बाकी के लोग इस आधी अधूरी जानकारी को ही पूरी तरह से सत्य मानकर डरने लगते है।


अब आते है सवाल पर, हस्तहमैथुन से कमजोरी आती है ये सही है लेकिन अगर कोई पुरुष या युवक हस्तमैथुन बहुत अधिक मात्रा मे, रोजाना या फिर एक ही दिन में कई कई बार करने लगता है तो ही कमजोरी आएगी वरना अगर हस्तमैथुन सिर्फ शरीर की जरूरत के हिसाब से किया जाए जो की नॉर्मल हो तो उस से कभी किसी तरह की कमजोरी नहीं आ सकती। और ये मेडिकल साइंस द्वारा ही दिया गया बयान है। अगर आप थोड़ी सी रिसर्च करने में माहिर है तो जरूर इसका प्रमाण आपको मिल जाएगा।



वही बात करे संभोग की, तो ऐसा कही भी नहीं कहा गया है की संभोग करने से कमजोरी नहीं आती है। हस्तमैथुन की तरह अगर संभोग भी रोजाना या दिन में कई कई बार किया जाए तो कमजोरी उस से भी आएगी ही।

इसका निष्कर्ष ये है की वीर्य स्खलन अगर एक ही दिन में कई कई बार या फिर रोजाना बिना शारीरक जरूरत के सिर्फ एक आदत की वजह से किया जाएगा तो कमजोरी आएगी ही फिर चाहे उसका सोर्स हस्तमैथुन हो या फिर सेक्स हो।

हस्तमैथुन हो या सेक्स अगर जितना ज्यादा करोगे कमजोरी जरूर आएगी। वही अगर सिर्फ शरीर की जरूरत के हिसाब से करोगे तो कभी भी किसी तरह की कमजोरी नहीं आएगी। जैसे किसी भी चीज की अति उसके दुष्प्रभाव देने लगती है। उसी तरह से हस्तमैथुन और सेक्स की भी अति उसके दुष्प्रभव जरूर देती है।

मैं आशा करता हूँ की ये जानकारी आप सभी सही और अच्छी लगी होगी।

धन्यवाद।

शीघ्रपतन स्तंभन दोष और नपुंसकता के लिए इन सभी औषधियों से बनी दवाई आप हमसे ले सकते हैं।  जिस से आप इस समस्या को पूरी तरह खत्म कर सकते है। और एक अच्छी सेक्स लाइफ इन्जॉय कर सकते हैं। इस डावाई से कई लोगों पूरी तरह से लाभ हुआ है। जरूर एक बार लेकर देखे। 


दवाई लेने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं। दवा करीब 11 से 12 औषधियों के मिश्रण से बनाई जाती है। जो की व्यक्ति की उम्र और परेशानी के हिसाब से बैलन्स की जाती है। दवा ऑर्डर करने से पहले अपनी उम्र से साथ साथ अपनी परेशानी भी बताए। आपकी प्राइवसी का पूरा ध्यान रखा जाता है। आप बेहिचक अपनी समस्या बता सकते है। 

आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 



Post a Comment

0 Comments