कौन सी आयुर्वेदिक दवा सेक्स के लिए वायग्रा की जैसी तुरंत काम करती है? - Best Herbal Treatment For Sexual Problem

 जी नहीं आयुर्वेद में ऐसी कोई दवा या औषधि नहीं होती जो की वायग्रा जैसे तुरंत परिणाम दे सके।

अगर आयुर्वेद में भी ऐसी दवा होगी तो सभी लोग वायग्रा की जगह उसी को लेना पसंद करेंगे। लोग वायग्रा लेना ही इसलिए पसंद करते है क्योंकि वो तुरंत असर करती है या हम इसे ऐसा भी कह सकते है की आयुर्वेदिक दवा ज्यादातर लोग सिर्फ इसी वजह से लेना पसंद नहीं करते क्योंकि उसमे उन्हे ठीक होने के लिए बल्कि थोड़ा सा भी असर देखने के लिए कई दिनों और कई बार कई महीनों के इंतेजार करना पड़ जाता है। 

आयुर्वेदिक औषधियाँ हमेशा समस्या को जड़ से खत्म करती है। जिसके लिए उसका हल्का सा असर दिखाई देने में ही कई बार बहुत समय लग जाता है। पूरी समस्या का समाधान करने में इसी वजह से इन औषधियों को बहुत समय लगता है।



लेकिन जितना भी समय लगे आपकी समस्या पूरी तरह से जड़ से ही खत्म होती है उसके बाद। इसकी एक खास बात और भी है की इसे आप चाहे जितना लंबे समय के लिए ले लो इसकी ना आपको कभी आदत पड़ेगी और ना ही इसका कोई गलत प्रभाव पड़ेगा।

अब बात करें वायग्रा जैसी टैबलेट की तो वो सिर्फ आपको तुरंत असर करती है वो भी एक निर्धारित समय के लिए। उसके बाद आपको वही दवा दोबारा लेनी पड़ती है। जिसका कई तरह से नुकसान भी होता है और उसकी आदत भी पड़ जाती है।

बाजार में ऐसे कई लोग है जो अपनी दवाई को आयुर्वेदिक कहकर बेचते है और साथ में ये भी कहते है की इसका असर आपको पूरी तरह से 5 से 10 दिनों मे ही दिख जाएगा।

अब जरा उन महानुभावों को समझाओ की अगर उनकी दवाई सच में ही आयुर्वेदिक है तो कैसे उसका असर 5 से 10 दिनों मे हो सकता है। ये मुमकिन ही नहीं है। उसके बावजूद भी लोग बिना सोचे समझे उनकी दवाइयाँ इस्तेमाल करते है सिर्फ जल्दी असर और सस्ते के चक्कर में पड़कर। और फिर बाद में आयुर्वेद और आयुर्वेदिक औषधियों को बुरा बोलते है जब उन्हे उस से असर होने की बजाए साइड एफ़ेक्ट होने लगते है।


ये मैं हमेशा अपने ब्लॉग में लिखता हूँ की अगर दवा सही में आयुर्वेदिक औषदियों से तैयार की गई होगी तो वो कभी आपको 5 से 10 दिन किसी भी तरह का असर नहीं करेगी। ना ही अच्छा और ना ही बुरा। मेरे पास ऐसे कई लोग इलाज के लिए मुझसे बात करते है जिन्होंने कहीं से तुरंत असर और सस्ते के चक्कर मे और बाद में वो आयुर्वेद से पूरी तरह से अपना विश्वास खो चुके होते है। क्योंकि वो पहले किसी से गलत चीज ले चुके होते है।

तो जल्दी और सस्ते के चक्कर में इन दवाइयों से बचे।

अगर आपका मर्ज बहुत पुराना है जो बेशक होता ही है अक्सर तो उसके इलाज के लिए भी कुछ तो समय दीजिए। मर्ज पुराना इसलिए क्योंकि शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, लिंग का तनाव मे ना आना, नपुंसकता ये सब ऐसे मर्ज है जिनका पता अक्सर हमे काफी समय बाद ही चलता है और तब तक वो मर्ज अपनी जड़े शरीर में पूरी तरह से फ़ैला चुका होता है।

आयुर्वेदिक कही जाने वाली और साथ में तुरंत असर करने वाली हर दवा से अपना बचाव करें।

जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके जरूर बताये, ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करे, और ऐसे ही और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो जरूर करें। 

धन्यवाद।


आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 


Post a Comment

0 Comments