आखिर कितनी सुरक्षित हैं मर्दाना ताकत बढ़ाने वाली दवाइयाँ - ARE ALL SEXUAL POWER MEDICINE ARE SAFE?

 



मर्दाना ताकत बढ़ाने वाली तीन तरह दवाइयां बाजार में उपलब्ध है।
एलोपैथिक
होम्योपैथिक
आयुर्वेदिक
आइए तीनों तरह की दवाइयों पर विचार करते है। और जानते है किसका कितना नुकसान हो सकता है।
एलोपैथिक:
एलोपैथिक दवाएं मर्दाना ताकत के लिए सबसे ज्यादा बिकने वाली दवाएं होती है। जिसका पहला कारण है इसकी उपलब्धता जो कि हर जगह है। हर छोटे बड़े केमिस्ट शॉप पर ये बहुत आसानी से उपलब्ध हो जाती है।
सबसे ज्यादा बिकने के लिए इसका दूसरा सबसे बड़ा कारण है इसका तुरंत असर होना। जो आजकल सभी को चाहिए। तुरंत, एकदम से असर। इंतेज़ार ना करना पड़े। दवा खाए और एक से दो घंटे में या फिर एक से दो दिन में ही आपको असर कर जाए। 
और तीसरा कारण किसी और दवा के लिए जागरूक ना होना या फिर दूसरी दवाओं के बारे में पता ही ना होना।
लेकिन यही एलोपैथिक दवाएं सबसे ज्यादा नुकसान करने वाली होती है। ये जितना आपको तुरंत असर करती है उस से कहीं ज्यादा नुकसान करती है। इन दवाओं का अधिक सेवन और बहुत कम समय के अंतराल में इसका सेवन धीरे धीरे आपको पूरी तरह से नामर्द और नपुंसक करने में सक्षम है।
होम्योपैथिक:
होम्योपैथिक दवाओं के लिए लोग बिल्कुल भी जागरूक नहीं है। ये दवाएं अच्छा असर करती है। और कम साइड इफेक्ट देती है। लेकिन इसका इलाज बहुत ज्यादा लंबा होता है। होम्योपैथिक दवाइयों का भी नुकसान शरीर पर होता है।
होम्योपैथिक दवाओं के लिए भी लोगों की जागरूकता बहुत कम है। जिस वजह से इसकी भी बिक्री बहुत कम है।
आयुर्वेदिक:
आयुर्वेदिक दवाइयां ज्यादातर सभी तरह की सेक्सुअल बीमारियों को पूरी तरह से जड़ से खत्म करने में सक्षम है। वो भी बिना किसी भी तरह के नुकसान के।
ज्यादातर लोग आयुर्वेदिक दवाओं का इस्तेमाल इस वजह से भी नहीं कार पाते क्योंकि इन दवाओं को लेने के लिए आपको की जानकार या वेध से अपनी बीमारी के बारे में बताना होगा। इसी वजह से संकोच के कारण कई लोग आयुर्वेदिक दवाइयां लेने में कतराते है।
दूसरा इन दवाओं की उपलब्धता बहुत कम है। प्राकृतिक औषधियों से बनी दवाओं की उपलब्धता बिल्कुल ही कम है। लोग इन दवाओं पर ज्यादा भरोसा नहीं कर पाते। जबकि वो ये बहुत अच्छे से जानते है कि ये दवाएं कभी कोई गलत परिणाम नहीं करेगी। अगर आयुर्वेदिक दवाई आपको आपकी बीमारी में फर्क करे ना करे लेकिन ये आपको किसी भी तरह का नुकसान नहीं करेगी।
इन दवाओं का भी इलाज लंबा होता है। लेकिन ये किसी भी तरह की सेक्सुअल बीमारी को स्थाई रूप से ठीक करने में सक्षम है। आप इन दवाओं पर आंख बंद करके भरोसा कर सकते है। बशर्ते वो प्राकृतिक औषधियों से बनी हुई होनी चाहिए।
निष्कर्ष के तौर पर ये कह सकते है कि मर्दाना ताकत के लिए एलोपैथिक दवाइयों का सेवन करना बहुत हानिकारक हो सकता है। होम्योपैथिक दवाओं का सेवन ज्यादा हानिकारक नहीं है। आयुर्वेदिक दवाओं का सेवन मर्दाना ताकत के लिए अधिक लाभदायक हो सकता है। बिना किसी नुकसान के स्थाई रूप से ठीक होने के लिए आयुर्वेदिक दवाओं पर भरोषा किया जा सकता है ।

शीघ्रपतन और नपुंसकता के लिए शुद्ध औषधि से बनी दवाई आप हमसे ले सकते हैं। हमारे यह वेध जी द्वारा सही मात्रा मे शुद्ध औषधियों को पीस कर उम्र और समस्या के हिसाब से दवाई बनाई जाती हैं। जिस से आप इस समस्या को पूरी तरह खत्म कर सकते है। और एक अच्छी सेक्स लाइफ इन्जॉय कर सकते हैं। 



दवाई लेने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं। 

आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com

                            admin@shreeganeshherbal.com  

Post a comment

0 Comments