वास्तविक जीवन में संभोग कितनी देर तक चलता है? - Vastvik Jivan Me Sex Kitni Der Tak Chalta Hai?

 इस तरह के सवाल कई लोगो के मन में आते है, जवाब जानने के लिए पूरा आर्टिकल जरूर पढ़े ➤

वास्तविक जीवन में संभोग कम से कम 15–20 मिनट तक चल सकता है। जिसमें की फोरप्ले नहीं है। अगर फोरप्ले को भी इसमें जोड़ा जाए तो ये 2–3 घंटे तक भी चल सकता है। या फिर यूं कहे पूरी रात भी चल सकता है। बस आपके और आपके पार्टनर अंदर एक दूसरे के साथ प्यार करने की पूरी इच्छा होनी चाहिए। लेकिन ये तो तब की बात है जब उसमे फोरप्ले भी हो।

फोरप्ले ऐसी क्रिया है जिसे आप जितनी देर तक चाहो उतनी देर तक कर सकते है। जिसमे चुंबन, आलिंगन, एक दूसरे को सहलाना, इसी तरह की और भी कई तरह के कार्य आते है।

फोरप्ले एक ऐसी क्रिया जिसमें आपको स्खलित होने का डर नही रहता है। लेकिन कुछ पुरुष ऐसे है जो की फोरप्ले के दौरान भी स्खलित हो जाते है। बल्कि किसी औरत को नग्न अवस्था में भी देख के स्खलित हो जाते है। इस तरह की समस्या तभी होती है जब वीर्य बहुत ज्यादा पतला हो जाता हो जाता है अथवा खराब अवस्था में हो जाता है।

जिस से शीघ्रपतन (PREMATURE EJACULATIONS) और स्तंभन दोष (ERECTILE DYSFUNCTIONS) जैसी समस्याएँ होने लगती है।


जिन पुरषों को ऐसी समस्या है जो फोरप्ले करते हुए ही स्खलित हो जाते है या फिर औरत को नग्न अवस्था में देख के भी स्खलित हो जाते है उन्हे जल्द से जल्द अपनी इस समस्या का इलाज करवाना चाहिए वरना आगे जाकर ये और बड़ी समस्या बन सकती है।

अब बात करते है संभोग के समय की:

एक नॉर्मल व्यक्ति अगर पूरी तरह से स्वस्थ हो तो वह कम से कम 15–20 मिनट तक संभोग कर सकता है। इस से ज्यादा संभोग करना अपने आप में ही दोनों पार्टनर के लिए बोरियत फील करवाने जैसा है।

अगर आप कभी कोई वियाग्रा जैसी टैबलेट लेके संभोग करेंगे तो आप देखेंगे की वो आप को तुरंत असर करता है और कभी कभी तनाव के साथ आपके संभोग के टाइम को बढ़ा देता है। लेकिन उस संभोग में कभी भी आपको उतना आनंद नहीं आएगा जितना की आप एक नॉर्मल टाइम में स्खलित होने में आएगा। लेकिन याद रखियेगा वियाग्रा जैसी टैबलेट लेना अपने आप को ही बहुत बड़ा नुकसान पहुंचना है। तो कोशिश कीजिए कि वियग्रा जैसी कोई भी टेबलेट जो कि तुरंत असर करे, कभी ना ले।

लेकिन अगर आप जल्दी स्खलित हो जाते है तो यह आपकी पार्टनर को संतुष्ट नहीं करेगा। एक महिला को भी पूरी तरह से संतुष्ट करने के लिए कम से कम 15 मिनट तक संभोग होना बहुत जरूरी है। और सिर्फ संभोग नहीं उसके साथ कम से कम आधे घंटे तक का फोरप्ले का भी होना बहुत जरूरी है। तभी आप एक स्त्री को पूरी तरह से संतुष्ट कर पाएंगे या फिर उसे चरमसुख की अनुभूति करवा पाएंगे।

इसके अलावा अगर आपकी जल्दी स्खलित होने की समस्या है जिसे शीघ्रपतन (Premature Ejaculation) भी कहते है उसके इलाज के लिए प्राकृतिक औषधियों से तैयार की गयी आयुर्वेदिक दवा भी ले सकते है।

आयुर्वेदिक दवाओं से आपका वीर्य गाढ़ा होगा जिस से कि धीरे धीरे करके जल्दी स्खलित होने की समस्या पूरी तरह से जड़ से खत्म हो जाएगी।

इसके साथ ही लिंग में पूरी तरह से तनाव आएगा, आयुर्वेदिक दवा एक स्थायी इलाज है शीघ्रपतन (Premature Ejaculation) और नसों में कमजोरी (Erectile dysfunction) का, इसके नियमित सेवन से आप इसे स्थायी रूप से ख़तम कर सकते है। इसके लिए आप नीचे दिए गए सोर्स पर जा सकते है।

इसका इलाज आयुर्वेदिक दवाओं द्वारा किया जा सकता है। आयुर्वेदिक दवाओं के नियमित सेवन से वीर्य को फिर से स्थायी रूप से पहले की तरह गाढ़ा किया जा सकता है। वीर्य गाढ़ा होने से कई तरह की परेशानियों से कुछ ही समय में पूरी तरह से छुटकारा पाया जा सकता है।



औषधियां जैसे कि सफ़ेद मूसली ,काली मूसली, स्काकुल मूसली, सेमल मूसली ,रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर, काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध, गूलर फल ,मकरध्वज, रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म ,प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी ,असली शुद्ध शिलाजीत ,असली केसर। जो कि स्थाई इलाज होता है। इलाज के लिए आप हमसे भी दवाई ले सकते है।

आयुर्वेदिक दवाइयां जो शुद्ध प्राकृतिक औषोधियों द्वारा बनाई जाती है।

जिस से आपका वीर्य गाढ़ा होने लगेगा और धीरे धीरे करके ये समस्या पूरी तरह से खत्म हो जाती है।

आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 

Post a Comment

2 Comments

  1. What is the cost of medicine.

    ReplyDelete
  2. As a rule, you have to hold all options away from the bend at a distance equal to a minimum of|no much less than} thrice the sheet thickness. After TikTok users confirmed confusion as to why service staff had been placing a metal sheet outside their drive-thru windows, one creator finally offered a solution. Developed FLD for 200µm skinny steel Active Stylus Pens sheet, and likewise mentioned effect of round grid dimension, sheet orientation, punch dimension, and deformation velocity. Subsize limiting dome height check setup was developed to deform rectangular specimens of various widths using a 30mm hemispherical punch. It was discovered that punch diameter marginally impacts limiting strains. Reviewed different defects and mechanism to forestall them in drawing process.

    ReplyDelete