बढ़ती उम्र के साथ पुरुष अपनी मर्दाना ताकत का ख्याल कैसे रखें - HOW TO MAINTAIN SEX POWER IN OLD AGES

बढ़ती उम्र के साथ मर्दाना ताकत (ERECTILE DYSFUNCTIONS) का ख्याल कैसे रखें?

लेकिन सबसे पहले ये सवाल आता हैं की क्या बढ़ती उम्र के साथ क्या पुरुष में काम इच्छा (EXCITMENT) जागृत होती है?

क्योंकि जब तक काम इच्छा नहीं होगी तो मर्दाना ताकत भी शरीर में नहीं रहेगी।

तो इसका जवाब है हाँ।

पुरुषों के अंदर वैसे भी बहुत काम इच्छा होती हैं उनको काम इच्छा बढ़ाने की कोई जरूरत नहीं होती हैं।

हाँ बस ढलती उम्र के साथ साथ उनके अंदर वह जोश और उत्तेजना आनी कम हो जाती हैं। कई लोगों के मन मे संभोग करने के विचार ही नहीं आते हैं। और जिनको संभोग करने के विचार मन मे आते भी हैं तो संभोग करते समय उनको उस तरह की उत्तेजना बिल्कुल भी नहीं आ पाती हैं जो एक युवा उम्र में आती हैं।

जिस से ज्यादातर पुरुषों के मन मे यह वहम आने लगता हैं की वह अब संभोग करने के काबिल नहीं रह गए हैं। या फिर वह नपुंसक (IMPOTENCY) हो गए है।  लेकिन असल मे वजह कुछ और ही होती है।

इसी पर एक कहावत भी है की काम इच्छा के मामले में अथवा सेक्स मामले में एक मर्द और एक घोड़ा कभी बूढ़ा नहीं होता। अगर पुरुष चाहे तो 60 वर्ष की उम्र में भी सेक्स करके किसी महिला को संतुष्ट कर सकता हैं।


जैसे जैसे पुरुष 30 साल की उम्र पार करता है। उसे घर, परिवार, बीवी, बच्चे, काम धंधा इन सब का स्ट्रेस, डिप्रेशन, टेंशन यह सब इतना बुरी तरह से घेर लेता हैं कि वह अपनी काम इच्छाओं की उत्तेजना को धीरे धीरे खोने लग जाता हैं।


अब इस जोश को इस उत्तेजना को बढ़ाने के लिए बाजार में वैसे तो कई तरह की दवाइयाँ उपलब्ध हैं, जिसमे ऐलोपेथिक भी हैं, होमोपेथिक भी हैं, और आयुर्वेदिक भी हैं।

ऐलोपेथिक आपको तुरंत असर करती हैं। जैसे की आपने अभी खाया और उसके असर से एक या डेढ़ घंटे बाद ही आपके अंदर जोश और उत्तेजना बढ़ने लगेगी या यूं कहिए आपकी बॉडी के अंदर रक्त प्रवाह तेज होने लग जाएगा। लेकिन ऐलोपेथिक दवाइयाँ जितना तुरंत असर करती हैं उतना ही तेजी से वो आपको अंदर से कमजोर करती हैं। जिस से वह दवाइयाँ लेना सही मायने में ठीक नहीं हैं।


बढ़ती उम्र के साथ तो कोशिश कीजिए की इस तरह की दवाइयों से पूरी तरह से दूरी बना लीजिए। इस तरह की दवाइयाँ बहुत खतरनाक हो सकती है अगर उम्र 50 साल से अधिक हो।

कई सर्वे के अनुसार ज्यादातर हार्ट अटैक के मामलों में ये सामने आया हैं की मरने वाला व्यक्ति सेक्स संबंधित ऐलोपेथिक दवाइयों का सेवन अधिक मात्रा में करता था। या फिर सेक्स संबंधित ऐलोपेथिक दवाईं से ज्यादातर  पुरुष नपुंसकता का शिकार हो जाते हैं।


पुरुष की काम इच्छा या फिर जोश और उत्तेजना हमेशा के लिए बरकरार रहे वो सिर्फ आयुर्वेदिक दवा से ही संभव है। आयुर्वेदिक दवाएं जो शुद्ध औषधियों से तैयार की गई हो वो आपको फिर से अंदरूनी तरफ से जोश और उत्तेजना देगी जो एक अच्छे सेक्स के लिए जरूरी हैं।

आयुर्वेदिक दवाओं से जिस तरह से इलाज लंबे समय में होता है उसी तरह से इसका असर भी लंबे समय तक रहता है। एक बार नियमित रूप से आयुर्वेदिक दवाओं के सेवन करने से शीघ्रपतन और स्तंभन दोष की समस्या भी पूर्ण तरह से जड़ से समाप्त कर सकते हैं।


प्रक्रति ने हमें ऐसी ऐसी औषधियाँ दी हैं जिनको अगर सही मात्रा से लिया जाए तो कोई भी पुरुष बढ़ती उम्र मे भी संभोग का सुख पूरी जोश और उत्तेजना के साथ प्राप्त कर सकता हैं। कम से कम 60 से 70 वर्ष की उम्र मे भी अच्छे से सेक्स का सुख ले सकता हैं।

ऐसी ही कुछ औषधियों से हम शुद्ध आयुर्वेदिक दवाई बनाते हैं जिस से आप बढ़ती उम्र में भी संभोग का पुर आनंद ले सकते हैं और वो भी बिना किसी साइड इफेक्ट के।

आप चाहे तो हमसे दवा मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 

Post a Comment

2 Comments