किस तरह से बॉडी स्टेमिना प्रभावित करता है सेक्स स्टेमिना को - Is Body Stamina Boost Our Sex Stamina Too.

आयुर्वेद का जानकार होने के नाते मैं जरूर इस प्रश्न का सटीक जवाब देने की कोशिश करूंगा।


मेरे अनुसार बॉडी स्टेमिना अगर बढ़ रहा है तो ऐसा बिल्कुल होना चाहिए कि सेक्स स्टेमिना भी बढ़े। क्योकिं बॉडी स्टेमिना तभी बढ़ेगा जब आप रोजाना व्यायाम करते हो। उसके साथ पौष्टिक आहार भी लेते हो। और जब आप रोजाना व्यायाम करेंगे साथ मे पोष्टिक आहार भी लेंगे तो आपके वीर्य में भी बढ़ोतरी होगी। उसका स्तर भी अच्छा होगा। टेस्टोस्टेरेन लेवल भी अच्छा होगा। और जहाँ ये सभी चीजें अच्छी होंगी वहाँ खुद ही सेक्स स्टेमिना बढ़ जाना चाहिए।

लेकिन ऐसा है नहीं। जहां तक मेरे पास जितने भी लोग संपर्क करते है उनमें से बहुत से ऐसे लोग है जो बॉडी से पूरी तरह से फिट है, उनका बॉडी स्टेमिना भी बहुत अच्छा होता है लेकिन उसके बाद भी सेक्स स्टेमिना बहुत कम होता है।

क्यों??

क्योंकि सेक्स स्टेमिना अच्छा होने के लिए जरूरी है कि आपके वीर्य की गुणवत्ता अच्छी हो। साथ ही आपके लिंग में तनाव पूरा हो। तो ही व्यक्ति सेक्स में पूर्ण रूप से खुद भी संतुष्ट हो पाता है और अपने पार्टनर को भी पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाते है।



लेकिन अगर वीर्य की गुणवत्ता किसी कारणवश ज्यादा खराब हो चुकी है, जिसकी वजह से स्तंभन दोष और शीघ्रपतन होने लगता हैं। तो जरूरत है बॉडी स्टेमिना बढ़ाने के साथ साथ ही आयुर्वेदिक औषधियों का सेवन करें। जिस से शीघ्रपतन और स्तंभन दोष धीरे धीरे करके पूरी तरह से खत्म हो जाता है। 

इसके बाद भी अगर आपका वीर्य बहुत पतला हो गया है और उस वजह से शीघ्रपतन (Premature Ejaculation) होने लगा है या फिर नसों में ढीलापन (Erectile Dysfunction) आने लगा है। तो आप हमसे उसकी देसी आयुर्वेदिक (Herbal Medicine) दवा ले सकते है। जो की कई प्राकृतिक जड़ीबूटियों से तैयार की जाती हैं 


🌿दवा लेने के लिए आप व्हाट्सएप कर सकते है।

दवाई की पूरी जानकारी के लिए  उपचार ( Treatments )  या फिर  संपर्क करें ( Contact Us )  के बटन को क्लिक करें। 


अगर ये आर्टिकल जानकारी पूर्ण लगे तो ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करे, ताकि सभी के पास ये जानकारी जा सके, ज्यादा से ज्यादा Follow करे ताकि मेरे आने वाले सभी लेख जो की इसी तरह की जानकारी आपको देंगे और सेक्स से रिलेटेड जो भी आपकी समस्या या गलतफहमिया है वो दूर करेंगे

कमैंट्स करके मझे जरूर बताये की आपको मेरी जानकारी किसी लगी




दवाई लेने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं। 

आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com

                admin@shreeganeshherbal.com  

Post a Comment

0 Comments