शारीरिक नपुंसकता की वजह से शादी टूटने से कैसे बचा सकते है - How can physical impotence prevent marriage break-ups

नपुंसकता का मतलब लिंग में पूरी तरह तनाव आना बंद हो जाना या फिर तनाव कम आना। 


आजकल 10 में से 8 लोगों को शारीरिक नपुंसकता होने लगी है। जिसके पीछे कई वजह है। उन्मे से एक सबसे बड़ी वजह है आजकल का लाइफस्टाइल। 

कम उम्र में नशे की लत लग जाना।  

बहुत छोटी उम्र से ही हस्तहमैथुन करना। 

रोजाना या अत्यधिक बार हस्तहमैथुन करना। 

हमेशा कामुक ख्यालों में रहना। 

यही कुछ वजह है जिनकी वजह शादी के समय तक आते आते आजकल ज्यादातर युवा नपुंसकता के शिकार हो रहे है। और इसको खत्म या फिर रोकने के लिए वो ऐलोपेथिक दवाओं जैसे वायग्रा, tadalafil का सहारा लेने लगते है। 

और इन दवाओ का इस्तेमाल नपुंसकता को और बढ़ावा देता है। ये टैबलेट शुरू में जरूर उन्हे अच्छा असर देती है लेकिन अंदर ही अंदर वो नसों को और कमजोर कर देती है। 


अब जानते है ये समस्या होती कैसे है:

पुरषों में होने वाली सबसे पहली समस्या होती है वीर्य का पतला होने की, जो की ज्यादातर अधिक हस्थमैथुन करने से ही आती है। उसके बाद होता है लिंग का पूरी तरह से तनाव में ना आना। और फिर शीघ्रपतन की समस्या होना। जिसको अस्थाई रूप से ठीक करने के लिए कुछ लोग तुरन्त असर करने वाली एलोपैथिक दवाइयां इस्तेमाल करने लगते है। जिस से लिंग में और ज्यादा प्रॉब्लम्स आने लगती है।

वीर्य में पतलेपन का होना पहली स्टेज होती है।

उसके बाद समय का कम होना।

उसके बाद लिंग में कमजोरी आना।

नपुंसकता का होना वो स्टेज है जहां पूरी तरह से एक मर्द अपनी सेक्स करने की क्षमता को देता है। या तो उसके लिंग में तनाव ही नहीं आ पाता। और अगर आता भी है तो वो किसी काम का नहीं होता। क्योंकि एक या दो मिनट में फिर से ढीलापन आने लगता है। उसके बाद वीर्य बहुत ही कम समय में स्खलित हो जाता है।

अब इसके लिए ज्यादातर लोग ये चाहते हैं की उन्हे इसका समाधान जल्द से जल्द मिल जाए। अब आप खुद ही सोचिए की ऐसी समस्या का कैसे कोई उपाय सिर्फ कुछ ही दिन का हो सकता है। मुमकिन ही नहीं है। अगर मुमकिन है भी तो वो सिर्फ अस्थाई रूप से ही है, वो भी ऐलोपेथिक में ।। लेकिन वो उपाय भी आपको आगे जाकर और बड़ी परेशानी में ही डालेगा।

इसका ऐसा कोई स्थाई इलाज नहीं है जो की कुछ दिन में ही इस से राहत दिला सके। यही गलत जिज्ञासा आजकल सभी के अंदर है। ऐसा कोई इलाज नहीं है जो नपुंसकता को सिर्फ कुछ दिनों में या जल्द से ठीक कर सके। और अगर आपको कोई ऐसा कह भी रहा है तो वो बिल्कुल गलत बात बोल रहा है आपको।

इसी वजह से और जल्दबाजी की वजह से ही कई लोग गुमराह हो जाते है और गलत उपाय कर लेते है।

इस परेशानी का पूरा इलाज है। बल्कि रामबाण इलाज है। लेकिन उसके लिए आपको समय लगेगा। इसका पूरा स्थाई इलाज आयुर्वेदिक औषधियों में ही है। अगर सही मात्रा में प्राकृतिक औषधियों से बनी दवा आप कम से कम तीन महीने तक लेते है तो जरूर ये इसका रामबाण और स्थाई इलाज है। इन आयुर्वेदिक औषधियों से बनी दवा आप हमसे से ले सकते है जो की हर व्यक्ति की उम्र और समस्या के आधार पर अलग से तैयार की जाती हैं।

औषधियां जैसे कि सफ़ेद मूसली ,काली मूसली, स्काकुल मूसली सेमल मूसली ,रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म ,प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी ,असली शुद्ध शिलाजीत ,असली केसर। इसी तरह की कम से कम 12-13 औषधियों की उम्र के हिसाब से सही मात्रा मे पीस कर ये तैयार की जाती हैं।

ये सभी जड़ी बूटियाँ सेक्स संबंधी सभी समस्याओं का हाल करने मे सक्षम है।

इसमें पड़ने वाली हर चीज गुणकारी है। इस दवा का सेवन करने से नामर्द भी मर्द बन जाता है। इस दवा के सेवन से व्यक्ति एक समय में कई स्त्रियों को संतुष्ट कर सकता है। यह हमारा व् हमारे बुजुर्गो का 101% दावा है। जिन लोगो की बीवी एक से ज्यादा हो उनके लिए यह एक सेक्स का माहशक्ति व् महाकुम्भ में गुम हुए सेक्स को दोबारा वापिस लाने का एक मंत्र है। 


जिस पर हमारे बुजुर्गो की पूरी जिंदगी भर की मेहनत लगी है अतः कहना चाहूँगा की सम्भोग के शौकीन के लोगो को इसका सेवन जरूर करना चाहिए। यह दवा थोड़ी महंगी है मगर आपने इसका असर देख लिया तो लगाये हुए पैसे भुल जाओगे 101% दावा है। यह दवा हमारे बुजुर्गो व् हमारे द्वारा न जाने कितने ही लोगो पर आजमाई हुई है। इन औषधियों से बनी दवा की जितनी भी तारीफ़ करे कम रहेगी। इस दवा को 70 साल का बुजुर्ग भी सेवन कर सकता है। परिणाम कुछ ही दिनों में आपके सामने होगा। हमे कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 


आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 

Post a Comment

0 Comments