पुराने ज़माने में राजा-रानी कैसे बढ़ाते थे अपनी यौन-शक्ति?? - HOW DID KINGS INCREASE THEIR SEXUAL POWER IN ANCIENT TIMES??

सबसे ज्यादा जो चीज संभोग में जरूरी है लिंग मे पूरी तरह से तनाव आना, उसके बाद जरूरी है वीर्य का पूरी तरह से पुष्ट होना। क्युकी अगर वीर्य पुष्ट होगा तो ही कोई पुरुष किसी स्त्री को संभोग में पूरी तरह से संतुष कर पाएगा। वीर्य पुष्ट होने से शरीर में वो जोश होगा जो सेक्स के लिए जरूरी है और साथ ही वीर्य जितना ज्यादा पुष्ट होगा, गाढ़ा होगा संभोग उतनी ही देर तक चलने की संभावना होती है।

जब कोई व्यक्ति जरूरत से अधिक हस्तमैथून करता हैं, तो उनका वीर्य पतला हो जाता हैं, और नसों में ढ़ीलापन आता हैं। जिसके कारण आगे वाला भाग ज्यादा उत्तेजक (Sensitive) होने लगता हैं, जिससें शीघ्रपतन (Premature Ejaculations) होता है। इसी के बाद धीरे धीरे करके स्तंभन दोष (Erectile Dysfunctions) भी होने लगता हैं। 

आयुर्वेदिक औषधियाँ ही एक मात्र सहारा होती थी पुराने जमाने मे राजा के लिए अपनी कई सारी रानियों को खुश करने के लिए। उनके लिए वेध जी इसी तरह की कई औषधियों के मिश्रण से उनके लिए दवा तैयार करते थे जिसके बाद वो अपनी रानियों को पूरी तरह से संतुष्ट कर पाते थे। 



आप हमारी आयुवेर्दिक दवाई उपयोग करो, आपका वीर्य भी गाढ़ा होगा और आपका सेक्स टाइम 20 से 30 मिनिट का होगा हमेशा के लिए व लिंग के नसों में भी फुल तनाव आएगा, जिससे आपका लिंग मोटा तगड़ा ओर कड़कपन रहेगा। 

कोई साइड इफेक्ट नही है, कोई भी उपयोग कर सकते हैं शादीशुदा या बिना शादीशुदा वाले। 18 से 70 वर्ष वाले।
रोजाना रात को सोने से 30 मिनट पहले एक डोस या फिर खाना खाने के एक घंटे बाद। 

बुजुर्गो ने कहा है की यदि पानी की भरी बोतल को उल्टा किया जाए तो पानी बड़ी जल्दी निकल जाता है, लेकिन शहद की भरी बोतल को उल्टा किया जाए तो वह बहुत देर में निकलेगा। ठीक यही हालात शीघ्रपतन की है। जिस व्यक्ति का वीर्य पतला होता है, वह स्त्री की तनिक सी हरकत से भी जल्दी स्खलित हो जाता है। ठीक उसी प्रकार जिस व्यक्ति का वीर्य शहद के बराबर गाड़ा हो, वह अत्यधिक देर तक स्त्री के साथ प्रसंग करता हैैा  


आज में आप लोगो को एक ऐसा फॉर्मूला बताने जा रहा हूँ जो पूरी तरह से प्राकृतिक औषधियों से तैयार किया जाता है। 
औषधि का वर्णन ,सफ़ेद मूसली, काली मूसली, स्काकुल मूसली, सेमल मूसली, रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर, काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म, प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी, असली शुद्ध शिलाजीत, असली केसर 

इन सभी औषधि को चूर्ण बनाकर कपड़छान करने के बाद छोटी-छोटी पुड़िया बनाई जाती है जिसका शाम को गर्म दूध से इसका सेवन करना है, व्यक्ति कितना भी सम्भोग रचा ले थकता नहीं है। 

इस दवा को सभी के लिए अलग से तैयार किया जाता है उनकी उम्र और परेशानी के हिसाब से। 
आपकी उम्र के हिसाब से ही इसमें औषधियों की मात्रा डाली जाती है जिस से आपको किसी भी तरह साइड इफ़ेक्ट नहीं होता है। 

इसका लगातार सेवन करने वाला पूरी रात इश्क की पींघ के हुलारे लेता है। इस दवा का जो भी सेवन करने वाला जिस भी स्त्री से सम्भोग करता है वो सारी उम्र भर उसकी बनके रहेगी। यह दवा सम्भोग शक्ति खोई हुई ताकत जोश जवानी दुबारा लोटा देती है। 

इसमें पड़ने वाली हर चीज गुणकारी है। इस दवा का सेवन करने से नामर्द भी मर्द बन जाता है। इस दवा के सेवन से व्यक्ति एक समय में कई स्त्रियों को संतुष्ट कर सकता है। यह हमारा व् हमारे बुजुर्गो का 101% दावा है। जिन लोगो की बीवी एक से ज्यादा हो उनके लिए यह एक सेक्स का माहशक्ति व् महाकुम्भ में गुम हुए सेक्स को दोबारा वापिस लाने का एक मंत्र है। 

जिस पर हमारे बुजुर्गो की पूरी जिंदगी भर की मेहनत लगी है अतः कहना चाहूँगा की सम्भोग के शौकीन के लोगो को इसका सेवन जरूर करना चाहिए। यह दवा थोड़ी महंगी है मगर आपने इसका असर देख लिया तो लगाये हुए पैसे भुल जाओगे 101% दावा है। यह दवा हमारे बुजुर्गो व् हमारे द्वारा न जाने कितने ही लोगो पर आजमाई हुई है। इन औषधियों से बनी दवा की जितनी भी तारीफ़ करे कम रहेगी। इस दवा को 70 साल का बुजुर्ग भी सेवन कर सकता है। परिणाम कुछ ही दिनों में आपके सामने होगा। हमे कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 


आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 

Post a Comment

0 Comments