लिंग का मोटा होना जरूरी हैं या लंबा और क्यों - Ling Ka Mota Hona Jruri Hai Ya Lamba Aur Kyun?

 


लिंग का आकार ज्यादा से ज्यादा 19–20 की उम्र तक बदलता है। इसके अलावा लिंग के आकार बदलना अनुवांशिकता पर आधारित होती है। 

लम्बा और \मोटा लिंग (Penis) हर परूष की चाहत होती है और वह अपनी इस चाहत को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करता है। इसके लिए वह कई तरह की दवाईयां, तेल आदि का इस्तेमाल भी करता है। कई बार नीम-हकीमों के चक्कर में पड़ता है लेकिन फिर भी उसे मनचाहा रिजल्ट नहीं मिलता और वह तनाव में आ जाता है। 
अगर आप भी अपने लिंग को लंबा और मोटा करना चाहते है तो आप सही जगह पर आये है। यह आर्टिकल आप ही के लिए है, जो आपको लिंग की लम्बाई को लेकर ग़लतफ़हमिया है वो दूर हो जायेंगी। इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े।



सबसे पहले मैं आपको यह समझा देता हूं कि लिंग की लंबाई से ज्यादा लिंग कि मोटाई और कठोरता पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए सेक्स में संतुष्टि के लिए अधिक महत्वपूर्ण है। लगभग कई तरह के सर्वे से बात साबित हुई है।

संभोग करते हुए कभी भी लिंग की लम्बाई कम या ज्यादा होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। फर्क सिर्फ लिंग की मोटाई और कठोरता से पड़ता है। अगर आपका लिंग लम्बा ज्यादा है लेकिन अगर कठोर और मोटा कम है, उसकी नसों में पूरी तरह से तनाव या रक्त प्रवाह नहीं है तो जरूर आपको परेशान होने की जरूरत है। क्योंकि जब तक नसों में तनाव (Erection) नहीं  होगा, नसों में अच्छे से रक्त प्रवाह नहीं होगा तब तक लिंग में पूरी तरह से कठोरता नहीं आएगी। और अगर आएगी भी तो सम्भोग के बीच में लिंग में फिर ढीलापन ( Erectile Dysfunction ) हो जायेगा।



ना जाने क्यों हर पुरुष ख़ासतौर पर हर नवयुवक यही चाहता है की बस उसका लिंग लम्बा हो जाये। जैसे की बिना इसके उसकी सेक्सुअल लाइफ पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। बिना इसके लोग उन्हें स्वीकार ही नहीं करेंगे। और ऐसे बहुत से युवक है जो इस बात को लेके पूरी तरह से डिप्रेशन में भी आ जाते है। और अपने आपको बाकी लोगो से अलग समझने लगते है। जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। और यह आज के हर युवक को समझना होगा। 

जरूरी ये है कि लिंग पूरी तरह से मोटाई और उसमे कड़कपन होना चाहिए। वो लंबा कितना है वो सच में कोई मायने नहीं रखता।



लेकिन आजकल कई युवक ज्यादा हस्थमैथुन कर करके लिंग की नसों में जो तनाव होता है वो खत्म कर लेते है।जिस से धीरे धीरे करके नसों में रक्त प्रवाह होना बंद हो जाता है। जिस से उनके लिंग में तनाव आना बिल्कुल बन्द या कम हो जाता है। और वो पहले से कम मोटा और सिकुड़ा हुआ दिखाई देने लगता है। संभोग के वक़्त भी उसमे पूरी तरह से तनाव नहीं आ पाता।



सच्चाई तो ये है की लिंग की लम्बाई बढ़ाना किसी भी दवाई के जरिये मुमकिन ही नहीं है। बाजार में ढेरों दवाइयां उपलब्ध है। जो लिंग की लम्बाई को बढ़ाने का दावा करती है।जो की पूरी तरह से गलत है, जिसमे कोई भी सच्चाई नहीं है।




दरअसल लिंग की लम्बाई भी हमारे शरीर की लम्बाई की तरह अनुवांशिकता पर निर्धारित रहती है। जिस तरह से शरीर की लम्बाई को किसी दवाई से नहीं बढ़ाया जा सकता वैसे ही लिंग की लम्बाई को भी किसी भी दवाई से नहीं बढ़ाया जा सकता। ना ही किसी एलोपेथिक दवाई से, ना किसी आयुर्वेदिक दवाई से और ना ही किसी होम्योपैथिक दवाई से बढ़ाया जा सकता है। 

 लिंग के लिए सही आकार जो की एक संतुष्ट सेक्स के लिए जरूरी है:
लंबाई - 5–6 इंच ( संभोग की स्थिति में )
चौड़ाई - 4–5 इंच ( संभोग की स्थिति में )




आप लिंग कि लंबाई को सिवाए सर्जरी के अलावा किसी भी तरह से नहीं बढ़ा सकते। सर्जरी करवाना कई बार बेहद खतरनाक हो जाता है। सर्जरी के बाद भी कोई गारंटी नहीं रहती है की आप पहले की तरह स्वस्थ रह भी पायंगे।

लेकिन उसकी कठोरता और चौड़ाई तथा उसकी नसों में रक्त प्रवाह बढ़ा कर उसमे पूरी तरह से तनाव ला सकते है। जिस से उसकी ढीलेपन की समस्या से पूरी तरह से निजात पाया जा सकता है।

तो लिंग कि लंबाई बढ़ाने के चक्कर में ना पड़कर उसकी मोटाई को बढ़ाना ज्यादा महत्वपूर्ण है।



लिंग में पूरी तरह से तनाव के लिए आयुर्वेदिक दवायें सबसे ज्यादा कारगर है। साथ ही शीघ्रपतन की समस्या के लिए भी आयुर्वेदिक दवा पूरी तरह से सार्थक है। आयुर्वेदिक दवा जो की शुद्ध औषधि से तैयार की गयी हो वो पूरी तरह से लिंग में ढीलेपन की समस्या निजात दिला देती है। 




आज मैं आपको जिस आयुर्वेदिक दवा के बारे में बताने जा रहा हूं उसके 100% परिणाम है। और वो भी बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के। इसका अगर आपने एक बार इस्तेमाल कर लिया तो आपको आगे कभी भी किसी भी तरह की कोई भी दवा दोबारा नहीं लेनी पड़ेगी। यह दवा आपको पूरी तरह से लिंग में स्थाई रूप से तनाव देगी जिसका ध्यान आप सही खानपान से रखेंगे तो कभी उसका तनाव और मोटापन कम नहीं होगा।

यह आयुर्वेदिक दवा ना सिर्फ लिंग के कड़कपन को बढ़ाती है बल्कि अन्य कई तरह की सेक्स समस्याओं जैसे की शीघ्रपतन (Premature Ejaculations) ,स्वपनदोष (Night Fall) और स्तंभन दोष (Erectile Dysfunctions) को पूरी तरह दूर कर देती है



ये दवाई प्राकृतिक औषधियों द्वारा बनाई जाती है, जैसे कि सफ़ेद मूसली ,काली मूसली, स्काकुल मूसली सेमल मूसली ,रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म ,प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी ,असली शुद्ध शिलाजीत ,असली केसर। इसी प्रकार की कई और शुद्ध औषधियों से ये दवाई तैयार की जाती हैं।

जो पूरी तरह से प्राकृतिक और शुद्ध होते है और सीधा समस्या वाले हिस्से को ही टारगेट करते है। यह दवाई आपके गुप्तांग में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ाती हैं जिससे लिंग के कड़कपन और मोटेपन में भी वृद्दि होती है और प्राकृतिक तरीके से लिंग में भारीपन होता है।



हर मर्द चाहता ही की उसका लिंग इतना इतना मोटा, सख्त हो जिससे वह अपने महिला साथी को पूरी तरह से संतुष्ट कर सके और अपने रिश्ते को खुशहाल बना सके। इसके चलते पुरुष कई तरह की दवाइयों का इस्तेमाल करता है लेकिन फिर भी उसे मनचाहा रिजल्ट नहीं मिल पाता और वह परेशान हो जाता है। ये आयुर्वेदिक दवा से आप इस परेशानी को पूरी तरह से दूर कर सकते है।



दवाई आप ABOUT SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS  प्राप्त कार सकते है। ये दवाई आपको पुरे भारत में या फिर किसी और देश में कहीं भी कोरियर द्वारा आपके पते पर भेजी जाती है। ये आपको पूरी तरह से गुप्त तरह से भेजी जाती है। आपकी जानकारी, आपकी समस्या पूरी तरह से गुप्त रख कर आपकी समस्या का समाधान मिलेगा। दवाई के बारे में और जानकारी के लिए  उपचार ( TREATMENTS )  के बटन को क्लिक करे।

यह भी पढ़े:


दवाई मंगवाने के लिए आप हमसे ☎️कॉल या 🤳व्हाट्सएप के जरिए इस नंबर पर बात कर सकते है या फिर 📩इमेल करके भी अपनी समस्या बता सकते है। या फिर यहां इनबॉक्स कर सकते है। या फिर संपर्क करें ( Contact Us ) के बटन को क्लिक करे। 




☎️कॉल और 🤳व्हाट्सएप - 09911443084

📩Email - shreeganesh08@yahoo.com

अगर आपको मेरे इस आर्टिकल में दी गयी जानकारी पसंद आयी हो तो जरूर फेसबुक पेज को लिखे करे और ज्यादा से ज्यादा शेयर करे जिस से की सभी को यह जानकारी मिले 

कमेंट करके जरूर बताये

साथ ही फॉलो करें (Follow) भी जरूर करे 

धन्यवाद् 

Post a Comment

0 Comments