अगर किसी की पत्नी संभोग को अपवित्र समझे और संभोग से घृणा करे, पति को संबंध ना बनाने दे तो पति को क्या करना चाहिए? - Kaise Samjahye Agr Patni Sex Se Dur Bhagne Lage??

यह बहुत ही कठिन समस्या हो चुकी है कई शादीशुदा रिश्तों में। जो आज इंटरनेट के जमाने में लोगों को पता चल भी रही है। वरना पहले इस बारे में भी लोग बात करने से कतराते थे। 


दरअसल आपके जैसे कई पुरुष है जिन्हे ये समस्या हों रही है अपनी पत्नी से। वो संभोग करना चाहते है लेकिन उनकी पत्नी किसी न किसी बहाने से उनसे दूर रहने की कोशिश करती है। ऐसा भी नहीं है की पत्नी को संभोग करना अच्छा नहीं लगता हो। ऐसा भी नहीं है की वो उसे इन्जॉय ना करती हो। वो पूरी तरह से इन्जॉय भी करती है और उनको भी अंदर से कहीं न कहीं संभोग करने की इच्छा भी होती है। लेकिन इसके बावजूद भी वो नहीं करती। वो उसे अपवित्र मानती है। उस से घृणा करने लगती है।


इसकी वजह क्या हो सकती है??

दरअसल ये जो चीजे है अकसर सिर्फ वही स्त्रियाँ करती है जो ज्यादातर गाँव, या फिर पिछड़े जगह से होती है। शहरों की लड़कियों में चीजे बहुत कम या फिर नाम मात्र को ही देखी जाती है। उसकी वजह कुछ और ही होती है। लेकिन जो गाँव में पली बड़ी लड़कियां होती है या फिर जिनके परिवार थोड़े पिछड़े या रुदीवादी होते है उन्मे ये चीज अक्सर देखी जाती है। वह पढ़ी लिखी भी होती है उसके बावजूद भी वो सेक्स को अपवित्र मानती है और उस से दूर ही रहने की कोशिश करती है।

क्यों??

क्योंकि उनके घर में कोई एक सदस्य ऐसा जरूर होता है जो उनको इन चीजों के लिए बहुत ही गलत जानकारी दे देता है। या फिर यूं कहिए की भ्रम पैदा कर देता है उनके मन में। फिर चाहे उस लड़की की बुआ हो, चाची हो, या उनकी माँ ही क्यों ना हो। वो अक्सर लड़कियों को गलत जानकारी और गलत चीजे बता देते है शादी से पहले जिस से लड़की संभोग से दूर होने लगती है। और अगर संभोग करती भी है तो सिर्फ एक जॉब एक ड्यूटी समझ के। जैसे की उनके दिल दिमाग में सिर्फ ये होता है की कुछ दिनों में करना जरूरी है पति की खुशी के लिए। बाकी समय वो कोशिश यही करती है दूर ही रहा जाए। और जब वो कुछ एक बार करती भी है तो भी वो पति को उस तरह का साथ नहीं देती है जिस तरह से एक संभोग के दौरान स्त्री द्वारा उसके पति को दिया जाना चाहिए।


जिस से पति अकसर दुखी रहने लगते है। या फिर बाहर कही वो खुशी तलाशने लगते है।

ये गलत बातें कई तरह की हो सकती है जो मैं आपको मेरे पास आए हुए लोगों की आप बीती के आधार पर बता रहा हूँ।

जैसे की ज्यादातर कई लड़कियों को ये बताया जाता है की वो अपने पति के लिंग को स्पर्श ना करें। ऐसा करने से उन्हे पाप लग सकता है। जिसके कारण स्त्रियाँ पति के लिंग को चुने से कतराने लगती है, जिस से संभोग पूर्ण तरह से अधूरा ही रहता है। अब जब जब संभोग के दौरान पति जब भी पत्नी द्वारा लिंग को स्पर्श करवाना चाहता है तो वो जबरदस्ती कर तो लेती है लेकिन अगली बार वो संभोग से ही दूर भागने लगती है।

इसके अलावा कई जगह ये भी बताया जाता है की संभोग के दौरान जो पति कर रहा है उसे करने दे खुद कुछ भी ना करें की कहीं पति बुरा ना मान जाए। जिसके कारण स्त्रियाँ संभोग के दौरान पति का साथ नहीं देती है। और खुद का साथ ना देने के कारण संभोग का आनंद अधूरा रह जाता है और धीरे धीरे यही स्त्री के मन में घृणा का कारण बन जाता है।


वही कुछ लड़कियों को ऐसे कुछ संस्कारों की बातें बताई जाती है शादी से पहले की लड़की शादी के बाद संभोग को पाप समझने लगती है। जिसके कारण वो संभोग उनके लिए सिर्फ एक जॉब की तरह हो जाती है। जिसमे उन्हे आनंद कम और अंदर ही अंदर गुस्सा ज्यादा आता है। और वही गुस्सा कुछ समय में घृणा का कारण बन जाता है।

इसी तरह की और भी कई चीजे है जो उनके मन में बहुत शुरू से भर दी जाती है। जिसकी वजह से शादीशुदा जिंदगी खराब होने लगती है। इन बातों को उनके मन से निकलना सच मे मुश्किल होता है। क्योंकि कई बातें उनके मन में बचपन सेही भर दी जाती है या फिर वो अपने आसपास के महोल को भी देखकर ये सब सीखती रहती है। इसी वजह से मुमकिन स प्रतीत होता है ऐसी स्थिति को ठीक कर पाना।

फिर भी आप उन्हे समझने की कोशिश कर सकते है। उनसे इस बारे में बात कीजिए। फिर भी बात न बने तो उन्हे कुछ ऐसा दीजिए जिस से उनकी संभोग करने की इच्छा हो। और उनकी इच्छा हो तब उन्हे अपना बेस्ट दीजिए जिस से वो दोबारा और बार बार वही सब चाहे।


इसी तरह से अगर किसी शहर में रहने वाली, पली बड़ी लड़की के साथ ऐसा हो रहा है। तो उसके कारण हो सकते है की जरूर वो आपके संभोग करने के ढंग से खुद को अच्छा महसूस नहीं करती होंगी। या फिर उन्हे आपके साथ संभोग करने में वो आनंद वो साथ ही ना मिल रहा हो जो उन्हे चाहिए।

एक स्त्री भी आपके साथ तभी पूर्ण तरह से संभोग करने में खुश होगी जब उसे भी उतना ही आनंद और सुख मिले। या फिर इसका एक और कारण ये हो सकता है की उनका कोई और बाहर अफेर हो। जिसकी वजह से वो आपके साथ संभोग करने में खुश ही ना हो। और इस तरह के बहाने बना रहीं हो।


ये मैं सिर्फ अपने पास आए लोगों के नजरिए से, उनके आधार पर बता रहा हूँ। शहर की कोई स्त्री अपने पति के साथ सेक्स करने की उम्र में भी उस से दूर जा रही या पाप या घृणा जैसी इस तरह की बातें कर रही है तो बेशक वो आपके साथ संभोग के दौरान खुश नहीं है। वजह आपका शीघ्रपतन होना, संभोग के दौरान वो जोश ना होना, लिंग का पूर्ण तरह से तनाव में ना आना। जरूरी नहीं सभी स्त्री ऐसी हो। अपवाद हमेशा हो सकते है।

मुझसे ऐसे बहुत कपल बात करते है, कन्सल्ट करते है जिन्हे ये समस्या है। और कुछ जानकारी के लिए आप मुझसे बात कर सकते है। मैं जरूर पूरी कोशिश करूंगा की आपकी समस्या का कोई समाधान निकाल जाए।

जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके जरूर बताये, ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करे, और ऐसे ही और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो जरूर करें। 

धन्यवाद।


आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 


Post a Comment

0 Comments