घोड़े जैसी मर्दाना ताकत कैसे पायें? - Sex Ke liye Ghodhe Jaisi Mardana Taakat Kaise Payain?

अक्सर लोग ये सवाल पूछते नजर आते है या सोचते नजर आते है की घोड़े जैसी मर्दाना ताकत कैसे आ सकती है।

लेकिन मर्दाना ताकत के लिए या फिर संभोग में किसी स्त्री को संतुष्ट करने के लिए घोड़े जैसी ही ताकत को क्यों जोड़ा जाता है। घोड़ा ही क्यों, हाथी या फिर कोई और जानवर क्यों नहीं। 



 पहले इसे समझते है: 

अश्व यानी घोड़ा, शक्ति का प्रतीक होता है। तभी इंजन या मोटर की शक्ति को, 'हॉर्स पॉवर' कहा जाता है यानी अश्व शक्ति से मापा जाता है। घोड़ा दिनभर मेहनत करता है, तांगा खींचता है पर थकता नहीं। उसकी शरीर की बनावट भी आकर्षक और सुडौल होती है। इसी वजह से एक मर्द और उसकी शक्ति को घोड़े की शक्ति से भी जोड़ा जाता है। 
इससे यह भी साबित होता है घोड़े मे वो ताकत और शक्ति होती है जो की एक संभोग में पूर्ण संतुष्टि दे सके। 



वही कई लोग अब ये भी कहेंगे की ताकत तो हाथी या और भी जानवर में होती है। तो सिर्फ इसके लिए सिर्फ हाथी का ही उद्धहरण क्यों??

ताकतवर तो हाथी भी होता है पर किसी इंजन की शक्ति को एलीफेण्ट पॉवर नहीं कहा जाता, क्योंकि हाथी में बल तो बहुत होता है पर साथ ही आलस्य और ढीला-ढालापन भी होता है। वही हाथी घोड़े की तरह फुर्तीला और सुडौल शरीर वाला नहीं होता और उसका बल आम तौर पर मनुष्य के काम नहीं आता जैसे कि घोड़े का बल काम आता है।

अब बात करते है की घोड़े जैसी ताकत कैसे पाई जा सकती है जिस से कोई भी पुरुष किसी भी स्त्री को संभोग मे पूर्ण तरह से संतुष्ट कर सके। 

सबसे पहले मर्दाना ताकत में आता लिंग का पूरी तरह से सख्त या फिर सुडौल होना। अगर किसी पुरुष का लिंग ही सख्त नहीं है तो फिर वो कभी भी अच्छे से संभोग करने सक्षम नहीं हो पाता। सबसे पहले लिंग का पूरी तरह सख्त होना ही बहुत जरूरी है। किसी पुरुष के शरीर के सुडौल या फिट होने से कभी इतना फर्क नहीं पड़ेगा जितना अगर उसका लिंग सख्त नहीं होगा तब पड़ेगा। क्योंकि लिंग का पूर्ण तनाव ही स्त्री को चरमसुख दे पाने में सक्षम होता है।




उसके बाद आता है देर तक संभोग के दौरान टिके रहना। लिंग अगर सख्त भी है लेकिन उसके बाद भी अगर कुछ सेकंड में या फिर एक से दो मिनट में ही पुरुष का वीर्य निकल जाता है तो भी वह स्त्री को संतुष्ट कर पाने में पूरी तरह से असमर्थ है। 

पुरुष और स्त्री के लिए एक संतुष्ट संभोग का मतलब है पुरुष के लिंग का पूरी तरह से सख्त होना और संभोग की अवधि का ज्यादा होना।  

अगर इनमे से कोई भी कमी हो तो संभोग मे पूर्ण संतुष्टि मिलना मुमकिन नहीं है। 

इनको हम स्तंभन दोष और शीघ्रपतन से भी जानते है। सिर्फ इनकी वजह से कई घरों में कलेश का माहौल रहता है। कई रिश्ते टूट जाते है। 



इसका इलाज जल्द से जल्द करवाना जरूरी है। 

इसका इलाज सिर्फ आयुर्वेद में ही संभव है बिना किसी भी गलत परिणाम के, बिना कुछ भी शरीर को नुकसान पहुचाये बिना। आयुर्वेदिक औषधियों से बनी हुई दवाओं से शीघ्रपतन और स्तंभन दोष अथवा नपुंसकता की समस्या को पूरी तरह से खत्म कर सकते हैं या कम कर सकते है। 

समय इसमें भी ज्यादा लगता है, लगभग 3 -4 महीने नियमित रूप से दवा लेनी होती है। लेकिन आयुर्वेदिक दवा इसे पूरी तरह से ठीक करने में सक्षम है। 

आयुर्वेदिक दवा से ज्यादा उम्र में भी इस समस्या को ठीक किया जा सकता है। बशर्ते आयुर्वेदिक दवा अगर पूरी तरह से प्राकृतिक औषधि से बनी हो, तो ही इसका इलाज पूर्ण तरह से स्थायी रूप से संभव है।

कुछ औषधियों से सही मात्रा में दवाई बनाई जाए तो इसे पूरी तरह से ठीक किया जा सकता है और घोड़े की तरह मर्दाना ताकत पाई जा सकती है और सेक्स में नई ताजगी लाई जा सकती है। 

इन औषधियों से बनी दवाई को लेकर आप पूरी तरह से शीघ्रपतन और मर्दाना कमजोरी जैसी गंभीर समस्या को पूरी तरह से स्थायी रूप से खत्म कर सकते हैं अथवा कम कर सकते हैं। ये औषधियां जानी ही इसी के लिए जाती है जो की मर्दाना ताकत और पुरुष के शरीर में ऊर्जा डालती है। 

जिन पुरषों को पूरी तरह से नपुंसकता ने घेर लिया है ये उनको भी एक नया जीवन देती है। बशर्ते आप दवाई के साथ साथ अपने खान पान का और गलत आदतों को कम कर दे। तो जरूर ये आयुर्वदिक दवाएं पूरी तरह से लाभदायक है।



औषधियों के नाम इस प्रकार है:

सफेद मूसली ,काली मूसली, स्काकुल मूसली सेमल मूसली ,रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म ,प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी ,असली शुद्ध शिलाजीत ,असली केसर इन सभी औषधि से बनी दवाई आप हम से ले सकते हैं।

इसी तरह की ओर भी बहुत सी औषधियां है जो कि कारगर है इन परेशानियों से पूरी तरह से छुटकारा दिलाने के लिए। ऐसी दवाइयों से भी सावधान रहे जो कि नकली औषोधीयो से बनाई जाती है, जो पूरी तरह से आयुर्वेदिक भी नहीं होती। उन्हे बस आयुर्वेदिक दवा कहकर बेचा जरूर जाता है। 

और जो बहुत सस्ते दामो में बेची जाती है। वो सस्ती तो जरूर मिलती है लेकिन उतना ही उल्टा असर भी कर देती है। सावधान रहे सभी नकली दवाइयों दूर रहे ।

जितनी भी आयुर्वेदिक दवा शुद्ध प्राकृतिक औषधियों से बनाई गयी होगी और जिनमे किसी भी प्रकार की कोई भी मिलावट नहीं होगी। उन सभी दवाइयों का असर कम से कम 30% से लेकर 40% तक एक से डेढ़ महीने की दवा लेने पर ही दिखने लगेगा। और पूरा असर कम से कम तीन महीने की दवाई लेने पर ही होगा। आपको अपने शरीर में या फिर गुप्तांग में असर नजर आने लगेगा।

कोई भी आयुर्वेदिक दवा सिर्फ 10 या 20 दिनों में ही कभी किसी भी तरह का असर नहीं कर सकती है। अगर ऐसा कोई दावा करता भी है तो बेशक वो दवा पूरी तरह से आयुर्वेदिक ही नहीं होगी। 

इन्ही सब प्राकृतिक औषधियों से बनी दवा हमारे पास उपलब्ध है। जिस से अभी तक हमारे पास आए कई व्यक्तियों को बेहतरीन फायदा पहुंचा है।  दवाई आपको ऑनलाइन उपलब्ध हो जाती है। इसके लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है। 

दवा पूरी तरह से देसी है। जो की हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से अलग अलग तैयार की जाती है।

जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके जरूर बताये, ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करे, और ऐसे ही और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो जरूर करें। 

धन्यवाद।



आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 

Post a Comment

0 Comments