पुरुष को स्त्री के नितंब सहलाना क्यों अच्छा लगता है?? Why Every Men Like To Touch Women Hips?

 सिर्फ पति को ही नहीं हर एक पुरुष को स्त्री के नितंबों को सहलाना अच्छा लगता है।

और सिर्फ नितंब ही नहीं स्त्री के हर अंग को सहलाना पुरुष को अच्छा लगता है।

वैसे तो पूरा शरीर मांस का बना होता है फिर भी स्त्री एवं पुरुष एक दूसरे के कुछ गुप्त अंगों को छूकर आनंद क्यों महसूस करते हैं? जैसे की पुरुष एक स्त्री के नितंब, कमर और स्तन को। और एक स्त्री पुरुष की छाती और लिंग को।

दरअसल ये सारा खेल हमारी इन्द्रियों और भावनाओ का होता है. इंसान का दिमाग बहुत तेज होता है। यही हमारी इन्द्रियों और हमारी भावनाओं पर अपना काबु रखता है।

यह भी पढ़ें:

क्या आयुर्वेद में अंग्रेजी दवा वियाग्रा के जैसी तुरन्त परिणाम देने वाली औषधि है? Kya Ayurved Me Sex Ke liye Viagra Jaisi Turant Asar Karne Wali Dawa Hoti hai?

जिस तरह सारी मिट्टी लगभग एक जैसी ही होती है पर उनसे बने हुए अलग अलग वस्तुओं के प्रति हमारी अलग धारना होती है। मिट्टी से बने दीपक से हम दीप जलाकर ईश्वर की भक्ति करते हैं और उसकी आदर करते हैं। कोशिश करते हैं कि उससे हमारा पैर ना लगे। मिट्टी से बनी मूर्तियों की हम पूजा करते हैं। मिट्टी से बने घड़ का पानी पीने के लिए इस्तेमाल करते हैं। और इसी मिट्टी को हम, अगर गलती से कहीं हमारे घर मे आ जाए, तो झारू लगाकर हम घर से बाहर कर देते हैं।

यह भी पढ़ें:

अगर किसी की पत्नी संभोग को अपवित्र समझे और संभोग से घृणा करे, पति को संबंध ना बनाने दे तो पति को क्या करना चाहिए? - Kaise Samjahye Agr Patni Sex Se Dur Bhagne Lage??

किसी चीज़ विशेष के लिए हमारी भावना, हमारा उसके प्रति सोच पर आधारित होती है। हम जब बचपन से किशोरावस्था की तरफ़ कदम बढ़ाते हैं तो विपरित लिंग के प्रति हमारे मन मे एक अज़ीब तरह की कौतुहल और जिज्ञासा बढ़ने लगती है। हम उसके बारे मे और ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं।

हमारा मस्तिष्क हमारे विचारों को यह संदेश देता है कि शरीर का यह हिस्सा कुछ विशेष है और यही संदेश उस अंग विशेष को देखने और छूने की भावना हमारे मन मे जगाता है। उसको छु कर या सहलाकर अपने मन को एक अलग तरह से तृप्त करता है। जैसे की एक पति के लिए उसकी पत्नी के नितंब और स्तन। स्त्री के सूडोल नितंब और स्तन का उभर और वही पतली कमर पुरुष के मन में एक अलग आकर्षण पैदा करते है। जिसकी वजह से वो उसको छूने की चाहत मन में हर वक्त रखता है।

लेकिन यह बात सब के शरीर के साथ नहीं होती। मन भेद करना जानता है। मान लीजिए कि हम किसी स्त्री या पुरुष को बहुत पसंद करते हैं। उसे पाने की चाह रखते हैं। दिन रात ख्वाब देखते हैं कि हम उसके साथ जुड़े, प्यार करे और उस से भी आगे बढ़े, रिश्ते की हद् तक जाएं। और फिर वह व्यक्ति हमे हमारी सोच के अनुसार मिल जाए। हमारे महीनों के इंतजार के बाद जब वह इंसान हमे मिलता है और जब हम उसके शरीर के उन विशेष अंगों को छूने ही वाले हों और तभी वह इंसान हमे यह बात बताये कि वह एक गंभीर संक्रमण वाली बिमारी से ग्रसित है तो अगले ही पल हमारी सारी इच्छायें एक पल मे खत्म हो जाती हैं क्योंकि अगले ही पल हमारा मस्तिष्क हमे खतरे के बारे मे सूचना देता है।

ये भी पढ़ें:

घोड़े जैसी मर्दाना ताकत कैसे पायें? - Sex Ke liye Ghodhe Jaisi Mardana Taakat Kaise Payain?

यह सारा खेल हमारे दिमाग, हमारे मस्तिष्क, हमारी इन्द्रियों और हमारी भावनाओं का है। हम सब इंसान इन्हीं के वश में हैं और इनके चलते मजबूर हैं और जो व्यक्ति इन सबों पर विजय प्राप्त कर लेता है वो महात्मा बन जाता है।

जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके जरूर बताये, ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करे, और ऐसे ही और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो जरूर करें। 

धन्यवाद।


आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 


 

Post a Comment

0 Comments