क्या लिंग की कम लंबाई और संभोग का कम समय कर सकता है संतुष्टि मे कमी? - Sex Ka Kam Samay Aur Ling Ki Kam Lambayi Sex Ko Khrab Kar Skta hai?

 सबसे पहले बात करते है लिंग की लंबाई की कमी की:

संभोग के दौरान संतुष्टि के लिए लिंग की लंबाई ज्यादा हो ये मायने नहीं रखता है। 

बस लिंग में पूरी तरह से तनाव होना बहुत जरूरी है। अगर पूरी तरह से तनाव नहीं आएगा या फिर अगर वो ढीला रह जाएगा तो जरूर संतुष्टि में कमी आएगी या फिर संभोग करने में ही आप खुद को असफल महसूस करेंगे। 

संभोग करते हुए कभी भी लिंग की लम्बाई कम या ज्यादा होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। फर्क सिर्फ लिंग की मोटाई और कठोरता से पड़ता है। अगर आपका लिंग लम्बा ज्यादा है लेकिन अगर कठोर और मोटा कम है, उसकी नसों में पूरी तरह से तनाव या रक्त प्रवाह नहीं है तो जरूर आपको परेशान होने की जरूरत है। क्योंकि जब तक नसों में तनाव (Erection) नहीं होगा, नसों में अच्छे से रक्त प्रवाह नहीं होगा तब तक लिंग में पूरी तरह से कठोरता नहीं आएगी। और अगर आएगी भी तो सम्भोग के बीच में लिंग में फिर ढीलापन ( Erectile Dysfunction ) हो जायेगा।

लिंग के लिए सही आकार जो की एक संतुष्ट सेक्स के लिए जरूरी है:

लंबाई - 4–6 इंच ( संभोग की स्थिति में )
चौड़ाई - 4–5 इंच ( संभोग की स्थिति में )

अब आती है बात संभोग में समय का कम होना या फिर समय बिल्कुल ना होना:

जैसा की मैंने पहले एक लेख में भी बताया है की वास्तविक जीवन में संभोग कम से कम 15–20 मिनट तक चल सकता है। जिसमें की फोरप्ले नहीं है। अगर फोरप्ले को भी इसमें जोड़ा जाए तो ये 2–3 घंटे तक भी चल सकता है। या फिर यूं कहे पूरी रात भी चल सकता है। बस आपके और आपके पार्टनर अंदर एक दूसरे के साथ प्यार करने की इच्छा होनी चाहिए। लेकिन ये तो तब की बात है जब उसमे फोरप्ले भी हो।

फोरप्ले ऐसी क्रिया है जिसे आप जितनी देर तक चाहो उतनी देर तक कर सकते है। जिसमे चुंबन, आलिंगन, एक दूसरे को सहलाना, इसी तरह की और भी कई तरह के कार्य आते है।

फोरप्ले एक ऐसी क्रिया जिसमें आपको स्खलित होने का डर नही रहता है। लेकिन कुछ पुरुष ऐसे है जो की फोरप्ले के दौरान भी स्खलित हो जाते है। बल्कि किसी औरत को नग्न अवस्था में भी देख के स्खलित हो जाते है। इस तरह की समस्या तभी होती है जब वीर्य बहुत ज्यादा पतला हो जाता हो जाता है अथवा खराब अवस्था में हो जाता है।


जिस से शीघ्रपतन (PREMATURE EJACULATIONS) और स्तंभन दोष (ERECTILE DYSFUNCTIONS) जैसी समस्याएँ होने लगती है।

जिन पुरषों को ऐसी समस्या है जो फोरप्ले करते हुए ही स्खलित हो जाते है या फिर औरत को नग्न अवस्था में देख के भी स्खलित हो जाते है उन्हे जल्द से जल्द अपनी इस समस्या का इलाज करवाना चाहिए वरना आगे जाकर ये और बड़ी समस्या बन सकती है।

लिंग में पूरी तरह से तनाव लाने के लिए और संभोग के समय को बढ़ाने के लिए सिर्फ शुद्ध औषधियों से बना आयुर्वेदिक नुस्खा ही कामयाब और रामबाण इलाज है। 

आयुर्वेदिक दवाओं से आपका वीर्य गाढ़ा होगा जिस से कि धीरे धीरे करके जल्दी स्खलित होने की समस्या पूरी तरह से जड़ से खत्म हो जाएगी।

इसके साथ ही लिंग में पूरी तरह से तनाव आएगा, आयुर्वेदिक दवा एक स्थायी इलाज है शीघ्रपतन (Premature Ejaculation) और नसों में कमजोरी (Erectile dysfunction) का, इसके नियमित सेवन से आप इसे स्थायी रूप से खत्म कर सकते है।

ये दवा आपकी उम्र और समस्या के हिसाब से हर व्यक्ति के लिए अलग से तैयार की जाती है, जिस वजह से इसका किसी भी तरह का कोई भी साइड इफ़ेक्ट नहीं होता। आप इस के लिए हमसे बात करके ऑनलाइन आर्डर कर सकते है।


आयुर्वेदिक दवाओं जिनमे शुद्ध प्राकृतिक औषधियां हो उस से ही शीघ्रपतन और स्तंभन दोष की समस्या पूरी तरह से 100% ठीक होगी और वो भी जड़ से। इसके लिए आप हमसे दवा ले सकते है
दवा की अधिक जानकारी के लिए  उपचार (TREATMENTS) के ऑप्शन में जाये। या फिर कमेंट बॉक्स में बताये।
मेरा ये आर्टिकल पसदं आया हो तो जरूर ज्यादा से ज्यादा शेयर करे और लाइक करे, शीघ्रपतन के लिए आयुर्वेदिक दवा की जानकारी के लिए नीचे कमेंट भी कर सकते है

इन सभी औषधियों के मिश्रण को उम्र और समस्या के आधार पर पीसकर दवाई बनाई जाती है जो की पूरी तरह से सुरक्षित होती है। 

आयुर्वेदिक औषधि द्वारा इसका इलाज जरूर ज्यादा समय लेता हैं लेकिन आपको उसका पूरा फर्क उसी से होता है। 

हमारी दवाई से कई लोग आज अपनी सेक्स लाइफ इन्जॉय कर रहे है। 

आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com

                     admin@shreeganeshherbal.com  

Post a Comment

0 Comments