पुरुषों में सेक्स ना करने से कौन सी बीमारी हो सकती है? - Purusho me sex na karne se kaun si bimari ho sakti hai?

 


इसे हम दो तरह से देख सकते हैं।

  • एक तो वो आदमी जिसने कभी सेक्स किया ही ना हो, जैसे कोई सन्यासी, या जो कभी ग्रहस्थ जीवन में रहा ही ना हो।
  • दूसरा वो जिसने सेक्स किया है और कुछ समय बाद करना छोड़ दिया है।

दोनों ही स्थिति मे अलग-अलग चीजे होंगी। 

पहला जिसने कभी सेक्स किया ही नहीं है अथवा ग्रहस्थ जीवन में है ही नहीं उसे किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होती है। क्योंकि वो अपने दिल दिमाग से सेक्स संबंधित सभी चीजे निकाल चुका है और उस से भी कही बहुत ज्यादा आगे बढ़ चुका है जहां इस सेक्स के आनंद के सुख से उन्हे कुछ लेना देना ही नहीं होता। उसके बाद ना उन्हे कोई कठनाईं होती है और ना ही कोई बीमारी।



दूसरा जिसने कुछ समय सेक्स किया है और किसी स्थिति की वजह से वो अब नहीं कर पा रहा है।

अगर बात सिर्फ कुछ समय की है तो ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। हो सकता है कुछ समय बाद सर में दर्द होने लगे लेकिन अगर वीर्य स्वप्नदोष के जरिए निकाल जाए तो वो भी नहीं होता है।

लेकिन अगर वक्त ज्यादा बीत जाए तो हो सकता है की लिंग की नसों में कमजोरी आनी शुरू हो जाए। उसमे रक्तप्रवाह ना होने की वजह से लिंग मे तनाव आना कम हो जाए या बंद हो जाए। लेकिन ऐसा तभी होगा जब वो पुरुष वीर्य को पूरी तरह से स्खलित करना बंद कर दें।

ऐसे कई केस आए है मेरे पास जिसमे किसी ने सिर्फ कुछ दिनों तक ब्रह्मचारी का पालन करने के लिए ग्रहस्थ जीवन त्याग करके पूरी तरह से वीर्य का स्खलन तयाग दिया। और जब बाद में वो कुछ समय पश्चात दोबारा सेक्स करने के लिए वापस आए तो उनके लिंग में तनाव आना बंद हो चुका था।

इसका निष्कर्ष सिर्फ यही है की यदि आप ग्रहस्थ जीवन में है तो वीर्य स्खलन का तयाग करना जरूरी है। मैं ये नहीं कहता की ये रोजाना जरूरी नहीं है। लेकिन शरीर की जरूरत के हिसाब से जरूर करना चाहिए। जिस से आपके गुप्तांग अच्छी अवस्था में रहे।

और अगर ऐसी ही किसी वजह से या फिर किसी भी वजह से लिंग मे तनाव आना कम हो गया है या बंद हो गया है और शीघ्र स्खलन हो रहा है तो आप संपर्क कर सकते है। 

धन्यवाद।



आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 



Post a Comment

0 Comments