बीवी को मैं शारीरिक सुख नहीं दे पा रहा हूँ, उसको भी रहा नहीं जाता है, मेरे बच्चे भी हैं, अब क्या किया जाए?

 मेरी बीवी को अब मैं शारीरिक सुख जिंदगी भर नहीं दे पाऊँगा, उसको भी रहा नहीं जाता है, मेरे बच्चे भी है।

आपके सवाल से ये ज्ञात होता है की आप बढ़ती उम्र के साथ होने वाली सेक्स समस्या से परेशान हो। ये मेरा जवाब भी उन्ही लोगों के लिए है जो बढ़ती उम्र में लिंग मे तनाव और कम समय के साथ सेक्स करने की समस्या से परेशान है।

इस जवाब के जरिए में इस समस्या का कारण और एक अच्छा इलाज बताने की पूरी कोशिश करूंगा।

आयुर्वेदिक औषधियों से बना ये एक बेहतरीन नुस्खा है जिसे बढ़ती उम्र वाले भी कई लोगो ने आजमाया है और एक अच्छी सेक्स लाइफ का आनंद ले रहे है।

जबरदस्त मर्दाना ताकत व स्फूर्ति से अभिप्राय पूरी तरह पुरुष गुप्तांग में तनाव होना साथ ही का जल्दी स्खलित ना होना।


अब बात चाहे 40 की उम्र के बाद की हो या फिर 20 से 30 के उम्र की युवक अगर गुप्तांग में पूरी तरह से तनाव ना हो, या फिर वीर्य जल्दी स्खलित हो जाता हो जाता हो तो भी ये एक बहुत बड़ी समस्या हैं।

जिसकी बढ़ती उम्र के साथ साथ और भी कई वजह हो सकती है जैसे की:

  • किशोर अवस्था में या फिर बाद में भी अत्यधिक हस्तमैथुन करना।
  • अच्छा खान पान ना होना।
  • बहुत तनाव या टेंशन में रहना।
  • अधिक कामुक ख्यालों में रहना।
  • शराब, सिगरेट और तंबाकू का सेवन करना, आदि।

अगर लिंग मे तनाव ही आना कम हो जाए या फिर फिर पूरी तरह से बंद हो जाए या फिर वीर्य बहुत ही जल्दी स्खलित हो जाए, यह किसी पुरुष के लिए बहुत बड़ी समस्या है।

बड़ी समस्या इसलिए क्योंकि इस वजह से ज्यादातर युवक डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं, बहुत से पुरुषों की शादीशुदा जिंदगी रोजाना झगड़े और कलेश में बीत रही हैं।

महिलायें सिर्फ अपनी संतुष्टि के लिए दूसरा रास्ता अपनाने के लिए मजबूर रही हैं।

इस समस्या के पीछे कई सारी वजह हैं। कुछ साइकोलॉजीकल और कुछ शारीरिक भी।


उम्र चाहे कोई भी ही इस समस्या को आयुर्वेदिक दवाओं के द्वारा पूरी तरह से खत्म किया जा सकता हैं। एक नौजवान की तरह से जबरदस्त मर्दाना ताकत वापस लाई जा सकती हैं। गुप्तांग की नसों मे पूरी तरह से रक्त प्रवाह किया जा सकता हैं। उसमे पूरी तरह से तनाव लाया जा सकता हैं।

साथ ही साथ शीघ्रपतन की समस्या भी आयुर्वेदिक दवाओं से खत्म किया जा सकता हैं।

बशर्ते दवाई शुद्ध औषधियों से तैयार की गई हो। अगर दवाई प्राकर्तिक औषधियों द्वारा तैयार होगी तो उसका कोई साइड इफेक्ट नहीं होगा। साथ ही 20 से लेकर 70 साल तक की उम्र तक को भी पूरी तरह से असर करेगी।

जबरदस्त ताकत जैसे की गुप्तांग में पूरी तरह से तनाव और शीघ्रपतन के लिए प्राकर्तिक औषधियों से निर्मित दवाई से आप इसे पूरी तरह से ठीक कर सकते है। इसे हम शुद्ध औषधियों से सबके लिए अलग से पुरुष की आयु और समस्या के आधार पर ही तैयार करते है। ये करीब 11 से 12 औषधियों से तैयार की जाती है। दवा सिर्फ शुद्ध औषदियों और आपकी उम्र के मुताबिक तैयार होने की वजह से इसका असर थोड़ा धीरे जरूर होता है लेकिन स्थायी असर ही प्राप्त होता है वो भी बिना किसी गलत और दुष्प्रभाव के। इन औषधियों से तैयार दवा आप हमसे ले सकते है। 



आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 

Post a Comment

0 Comments