कौन सी दवाई मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए सबसे अधिक खाई जाती है और क्यों??? - BEST REMEDIES FOR SEXUAL HEALTH

मर्दाना ताकत मतलब शीघ्रपतन (PREMATURE EJACULATIONS), स्तंभन दोष (ERECTILE DYSFUNCTIONS) और नपुंसकता (IMPOTENCY) जैसी समस्या ना होना। 

मर्दाना ताकत के लिए या फिर मर्दाना ताकत को बढ़ाने के लिए सबसे अधिक जो दवाएं खाई जाती हैं वो दरअसल अपने आप में ही एक बहुत बड़ी गलती हैं। या यूं कह लीजिए अपने शरीर को और ज्यादा बीमारी के गड्ढे मे धकलने जैसा ही है। 


आइए जान लेते है इस दवा के बारे में और इसके साथ ही ऐसी दवा के बारे में जो असल में मर्दाना ताकत के लिए वरदान हैं लेकिन ज्यादातर लोग उसके बारे में कम ही जानते हैं। 


पहले यह जान लेते हैं की मर्दाना ताकत के लिए कौन कौन सी दवाइयाँ बाजार में मौजूद हैं। 

  • ऐलोपथिक 
  • होमोपेथिक 
  • आयुर्वेदिक 

मर्दाना ताकत के लिए सबसे ज्यादा ऐलोपेथिक दवाओं का सेवन किया जाता हैं जैसे की वायग्रा, जिनमे भरपूर मात्रा में SILDENAFIL और  TADALAFIL होता है। जिसके कई तरह के गलत प्रभाव होते हैं। 

इसके बारे में और जानने के लिए आप मेरा ये आर्टिकल पढ़ सकते है:

सेक्स टैबलेट के गलत परिणाम, वायग्रा - SIDE EFFECTS OF SEX TABLETS LIKE VIAGRA

ऐलोपेथिक दवाओं के ज्यादा सेवन की वजह सिर्फ इसका तुरंत असर करना हैं। आजकल सभी लोगों को हर चीज में तुरंत असर चाहिए और इसके साथ गारंटी से भी असर चाहिए होता है। 


इसमे कोई दो राय नहीं है की ऐलोपेथिक में वायग्रा जैसी दवाएं तुरंत असर करती है और साथ ही गारंटी वाला असर देती हैं। मतलब ये की अगर आप ऐलोपेथिक की कोई भी सेक्स संबंधित दवाई लेते है तो उसका असर आपको तुरंत तो होगा ही साथ ही गारंटी के साथ भी होता है। 

और यही सब आजकल सभी को चाहिए। जल्द से जल्द असर और गारंटी के साथ असर। 

यही दोनों बड़ी वजह है जिसकी वजह से मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए ऐलोपेथिक दवाइयाँ बहुत खाई जाती है। 

इन दवाइयों के इस्तेमाल की एक बहुत बड़ी आबादी ये भी जानती हैं की इन दवाइयों के उपयोग से उनको कई तरह के नुकसान हो सकते है उसके बावजूद वो इसको इस्तेमाल करने से पीछे नहीं हटते। 

इसके इस्तेमाल से व्यक्ति को कुछ देर का सुख जो वो चाहते है वो जरूर मिल जाता है लेकिन कई बार इन्ही दवाओं की वजह से आप अपने आने वाले जिंदगी के इसी सुख से वंचित हो जाते है। ऐसे कई केस देखे गए है जिनमें इन्ही दवाओं के इस्तेमाल से कुछ व्यक्ति नपुंसकता की ओर भी चले गए है। 

यह भी पढे:

बढ़ती उम्र के साथ पुरुष अपनी मर्दाना ताकत का ख्याल कैसे रखें - HOW TO MAINTAIN SEX POWER IN OLD AGES

आजकल के युवाओं में शायद इसी वजह से नपुंसकता, नसों मे कमजोरी जैसी बीमारी ज्यादा देखी जाती हैं। क्योंकि कई युवा सिर्फ अज्ञानता के वश में आकर वायग्रा जैसी टैबलेट का सेवन करते है। और आगे जाकर भारी परेशानी उठाते हैं। 

होमोपेथिक के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूँगा क्योंकि वो अभी तक कई जगह एक शोध का ही विषय बना हुआ है। 

वही दूसरी तरफ मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए और उसे बरकरार रखने के लिए आयुर्वेदिक दवाएं सबसे ज्यादा कारगर हैं। यही वो दवाएं है या यूं कहे औषधियाँ हैं जिनके नियमित इस्तेमाल से कोई भी व्यक्ति स्थायी रूप से मर्दाना ताकत बढ़ भी सकता हैं और उसे पूर्ण रूप से बरकरार भी रख सकता है।


लेकिन आज भी कई लोग आयुर्वेदिक दवाओं का इन कुछ वजहों से इस्तेमाल नहीं करते हैं:

  • आयुर्वेदिक दवाओं का देरी से असर होना।
  • आयुर्वेदिक दवाओं का गारंटी से असर होने की बात का पूरी तरह से पुष्टि ना होना। 
  • लंबे समय तक इलाज होना। 
  • दवाओं का महंगा होना। 
  • सही जानकारी ना होना। 
  • आयुर्वेदिक दवाएं लेने के लिए सही विकल्प ना होना या साधन ना होना। 
  • असल और नकल में अंतर ना पता होना। 

ऐसे कितने ही व्यक्ति हैं जो वायग्रा जैसी दवाओं के ज्यादा सेवन करने के बाद हुई परेशानी के बाद मेरे संपर्क में आए। और पूर्ण तरह से मर्दाना ताकत खत्म होने के बाद जो पूरी तरह से शायद नपुंसकता की ओर जा चुके थे वो आयुर्वेदिक औषधि से बनी दवा लेने के बाद ही बहुत हद तक ठीक हो चुके हैं। 


आयुर्वेदिक दवाओं में सबसे बड़ी खास बात ये हैं की ये औषधियाँ किसी भी तरह का नुकसान आपको नहीं करती हैं। 

आप इसे बिना किसी चिंता के ले सकते है और अपनी मर्दाना ताकत को बरकरार रख सकते है। इसके साथ ही शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, नपुंसकता जैसी बीमारी को भी पूरी तरह से जड़ से खत्म कर सकते हैं। 


आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 


Post a Comment

1 Comments