टेस्टोस्टेरॉन का स्तर बढ़ाने के लिए रामबाण उपाय - BEST TREATMENT FOR LOW TESTOSTERONE

 टेस्टोस्टेरॉन एक तरह का हॉर्मोन होता है जो कि इंसान के शरीर में उत्पन्न होता है। ये पुरुषों में उनके अंडकोष में उत्पन्न होता हैं। टेस्टोस्टेरॉन पुरुषों की सेक्स लाइफ को पूरी तरह से प्रभावित करता है। वही दूसरी और ये पुरुषों में उनके शरीर को मासल ओर मजबूत बनाने मे भी मदद करता है। 


शोध द्वारा ये बताया गया है की बढ़ती उम्र के साथ साथ टेस्टोस्टेरॉन का लेवल भी घटने लगता है। हर 10 मे से 2 व्यक्ति कम उम्र मे ही  60 साल की उम्र वालों ज्यादा बूढ़े लगने लगते है या फिर उनकी एनर्जी 60 साल की उम्र वाले लोगों की तरह होने लगती है।

FDA के मुताबिक टेस्टोस्टेरॉन की नॉर्मल रेंज 300 से लेकर 1000 ng/dl रहती है। कम टेस्टोस्टेरॉन का मतलब 300 या फिर 300 ng/dl होता है। 

कम टेस्टोस्टेरॉन के प्रभाव:

सेक्स या संभोग करने में दिक्कत आना। 

लिंग का पूरी तरह से तनाव में ना आना। 

सेक्स करने में मन नहीं होना। 

जल्दी स्खलित हो जाना। 

बच्चे होने में परेशानी होना। 

वीर्य में कमी होना। 

वीर्य का पतला होना। 

कम उम्र मे बालों का झड़ना या सफेद होना। 

मोटापा बढ़ना। 

मन खराब रहना। 

लिंग का सिकुड़ जाना अथवा पतला हो जाना। 

अंडकोष का सिकुड़ जाना। 


टेस्टोस्टेरॉन बढ़ाने के उपाय:

वैसे तो बाजार में बहुत सी दवाइयाँ है इसके लिए। लेकिन इसका सबसे रामबाण इलाज सिर्फ आयुर्वेद की पूरी तरह से शुद्ध औषधियों से बनी दवाइयों से ही हैं। ऐसी कई तरह की औषधियाँ हैं हमारे भारत में जो की इस इस समस्या को पूरी तरह से खत्म कर सकती है। 

जिसका असर आपको अपनी आँखों से दिखेगा। वीर्य में गाढ़ापन, अंडकोष का भारीपन, लिंग में पूरी तरह से तनाव आना और भी कई तरह के बदलाव आप देख सकते है आयुर्वेदिक दवा के इस्तेमाल के बाद से। 

इसके लिए आप हमसे दवा ले सकते हैं। जो की पूरी तरह से शुद्ध औषधियों को पीस कर बनाई जाती हैं। जिसका असर आपको एक ही महीने में ही दिखने लगेगा। कम से कम तीन महीने दवा लेने के बाद आप खुद में पूरी तरह से फर्क देख पाएंगे। 

अगर बच्चा होने में कोई भी दिक्कत आ रही है, टेस्टोस्टेरॉन लेवल कम होने की वजह से या फिर वीर्य में कमी की वजह से तो आप हमसे संपर्क कर सकते है। 

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। 

धन्यवाद। 

आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com

Post a Comment

0 Comments