क्या मूसली का सेवन करके मर्दाना ताकत को बढ़ाया या नपुंसकता को खत्म किया जा सकता है? - Kya Musli Ka Sewan Karke Mardana Takat Ko Badhaya Ya Napunskta Ko Khatam Kiya Ja Sakta hai?

 सबसे पहले मूसली के बारे में जानते है। मूसली चार प्रकार की होती है:

सफेद मूसली
सफ़ेद मुसली (क्लोरोफाइटम बोरिविलियनम) एक ऐसा पौधा है जिसका आयुर्वेद में व्यापक रूप से उपयोग किया जा।ता है क्योंकि इसमें उपचार के गुण हैं। सफ़ेद मुसली के सबसे महत्वपूर्ण लाभों में से एक है यौन कमजोरी और नपुंसकता को ठीक करने की क्षमता है। इसे “भारतीय वियाग्रा” या “हर्बल वियाग्रा” के नामों से भी जाना जाता है| सफ़ेद मुसली विटामिन, अल्कलॉइड, प्रोटीन, स्टेरॉयड, कार्बोहाइड्रेट और पॉलीसैकराइड्स से भरपूर होता है। सफ़ेद मुसली का अंग्रेजी नाम इंडियन स्पाइडर प्लांट है।
काली मूसली
काली मूसली का प्रयोग मूल रुप से यौन शक्ति बढ़ाने और शरीर की मांसपेशियों की दुर्बलता को दूर करने में किया जाता है साथ ही यह मूत्र या यूरिन सम्बन्धी रोगो के उपचार में भी बहुत ही फायदेमंद साबित होती है।
इसके अलावा स्काकुल मूसली और सेमल मूसली भी होती है, ये भी शारीरिक कमजोरी दूर करने में सहायक होती है।
अब आते है प्रश्न पर नपुंसकता को खत्म करने में क्या मूसली सेवन ठीक होता है?
इसका जवाब है कि पौरुष शक्ति को बढ़ाना या फिर नपुंसकता को सिर्फ मूसली खाकर नहीं ख़त्म किया जा सकता है। मूसली के साथ और भी कई तरह से जरूरी औषधि को साथ ने मिलाकर है ऐसी दवाई बनाई जा सकती है जिस से नपुंसकता को पूर्ण रूप से खत्म किया जा सके।
सिर्फ मूसली खाने से आपको बहुत हद तक असर जरूर होगा लेकिन पूरी तरह से फर्क नहीं होगा। अगर थोड़ी बहुत कमजोरी हो, या फिर ज्यादा परेशानी ना हो तो जरूर सिर्फ मूसली खाकर उसे दूर किया का सकता है।
मूसली के साथ रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म जैसी जड़ीबूटियां भी अगर मिलाई जाए तो जरूर नपुंसकता को दूर किया जा सकता है।
इन सभी औषधियों से बनी हुई दवा से ही पूर्ण तरह से पौरुष शक्ति  बढ़ाया या फिर नपुंसकता को खत्म किया जा सकता हैं
इन् सभी औषधियों से बनी दवाओं को लेने के लिए आप  उपचार (TREATMENTS)  के बटन पर क्लिक करें या फिर कमेंट बॉक्स में पूछें
धन्यवाद् 
आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com

Post a Comment

0 Comments