क्यों सेक्स समस्याओं के लिए अब खोता जा रहा है लोगों का ऐलोपेथिक से विश्वास - Sex Problems Ke liye Ayurvedic Treatment Kyu hai Jruri

 


हाँ बिल्कुल, अब ज्यादातर लोग ऐलोपेथिक को छोड़कर आयुर्वेदिक अपनाने लगे है। 

जैसा की मैं भी सेक्शुअल प्रॉब्लेम के लिए शुद्ध औषधियों को पीसकर दवा तैयार करता हूँ। पहले लोग सेक्स प्रॉब्लम के लिए वायग्रा जैसी टैबलेट पर भरोश करते थे। क्योंकि तब उन्हें उसके साइड इफेक्ट के बारे में पूरी जानकारी नहीं थी। लेकिन आजकल डिजिटल दुनिया में लोगों को सभी चीजों की फायदे और नुकसान की अच्छी जानकारी होने लगी है। लोगों को अब पता चल गया है की वायग्रा जैसी टैबलेट के कितने नुकसान है। और आयुर्वेदिक के कितने फायदे है। 

पहले लोग आयुर्वेद से घबराते थे, कि कहीं कोई नुकसान ना हो जाए जबकि असल नुकसान तो उन्हे ऐलोपेथिक से होता था। बस वो इस बात से अनजान थे। 

आयुर्वेदिक दवाइयाँ फायेदा बहुत करती है वो भी बिना किसी साइड इफेक्ट के बस परिणाम के लिए थोड़ा सब्र रखने की जरूरत है। 

अगर आपने नियमित रूप से किसी भी बीमारी का आयुर्वेदिक इलाज लिया है तो जरूरत है थोड़ा सब्र रखने की,  तो जरूर आपको अच्छे से अच्छे परिणाम मिलते है। 

आजकल लोगों को यह समझ आ गया है की जल्दी बाजी करने से अच्छा है की थोड़ा सब्र रख के अच्छा इलाज लें। 

आयुर्वेद मे अगर देखा जाए तो कोई भी खामी नहीं है जब तक की वो पूरी आयुर्वेद है। जहां उसमे थोड़ा भी अपने स्वार्थ के लिए ऐलोपेथिक मिला दिया जाए तो उसमें भी सिर्फ खामियाँ ही खामियाँ हैं। 

जैसे की आजकल के कुछ लोग ऐलोपेथिक दवा मिलाकर लोगों को आयुर्वेद कहकर बेचने लगे है जिस से उन्हे नुकसान होता है। और फिर वो आयुर्वेद से दूर भागने लग जाते है। 


ऐसा ज्यादातर सेक्शुअल से संबंधित दवाओं में ऐसा हो रहा है। लोग सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए लोगों को कुछ भी दे रहे है बिना ये सोचे की इस से किसी को कितना नुकसान हो सकता है। 

जो की सच में बहुत ही ज्यादा गलत है। इस से वो आयुर्वेद के साथ साथ उन लोगों का नाम भी खराब करते हैं जो सही मायने में अच्छी और शुद्ध औषधियों से बनी दवा दे रहे है। 

जैसा की अक्सर मेरे साथ भी ऐसा होता है, बहुत से लोगों को मेरी दवाई पर सिर्फ इसलिए भरोसा नहीं होता क्योंकि वो पहले ऐसी जगह से दवा ले चुके होते है जहां से उन्हे दवा लेने के बाद फायेदा तो दूर उल्टा नुकसान हो चुका होता है। 

दरअसल लोग सिर्फ थोड़ा सस्ते के चक्कर मे और जल्दी इलाज के चक्कर मे इन लोगों की तरफ आकर्षित हो जाते है। और अपना नुकसान कर बैठते है। 

मेरे पास ऐसे कई लोग आते है जो ऐसे ही लोगों की दवाइयाँ ले चुके है सिर्फ जल्दबाजी की वजह से और सस्ते के चक्कर मे।  

मैं उन सब से यही कहना चाहूँगा की सस्ते और जल्दी के चक्कर में इन लोगों के जाल मे नया फसे। जो यह कहकर दवा बेचते है की असर सिर्फ 5 से 10 दिन में ही मिल जाएगा या फिर वो ऐसे परिणाम की बात करते है जो की मुमकिन ही नहीं है। सेक्शुअल दवाइयों में आजकल हर जगह ऐसी चीजें पढ़ने को मिल जाती है जो की नामुमकिन है। 

  • जैसे की ऐसा प्रचार किया जाता है की शीघ्रपतन का सिर्फ 5 से 10 दिनों में ठीक करके एक से दो घंटे तक सेक्स का आनंद लीजिए। जो की नामुमकिन है। 
  • लिंग की लंबाई 5 से 10 दिनों में ही 10 इंच 12 इंच बढ़ाए। जो की पूरी तरह नामुमकिन है। 

इस नामुमकिन बात को सुनने के बाद भी कई लोग सिर्फ सस्ते के चक्कर में इनसे दवाई ले भी लेते है। और फिर पछताते है। 

मैं उन सबसे एक ही बात कहना चाहूँगा की सेक्स आपकी जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। सेक्स पार्ट्स भी शरीर के बहुत ही जरूरी अंग हैं। इनके लिए अगर आप कुछ भी कर रहे है तो ये ना सोचे की महंगा या सस्ता है। बल्कि ये सोचे की सही क्या है। 

अगर आप ग्रहस्थ जीवन में है तो आपके लिए जरूरी है की आप सेक्स पार्ट्स को पूरी तरह से अच्छा और मजबूत रखें। 

इस बारे मे मैंने कई लेख लिखे है। आप उन्हे जाकर पढ़ सकते है। 

और यदि आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, लिंग मे तनाव की कमी, नसों मे कमजोरी की शुद्ध औषधियों से बनी दवा लेना चाहते है तो हमसे संपर्क कर सकते है। 

ज्यादा से ज्यादा आयुर्वेद अपनाए। और अपने आप को सुरक्षित रखें। 

हम दवा आपकी उम्र और परेशानी के हिसाब से ही तैयार करवाते है। 


आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 



Post a Comment

0 Comments