क्या होगा अगर "सफेद मूसली" का सेवन लगातार एक महीने तक किया जाए

सबसे पहले सफेद मूसली के बारे मे जानते है:

सफेद मूसली "क्लोरोफाइटम बोरिविलियनम" (Chlorophytum Borivillianum) एक ऐसा पौधा हैं जिसका आयुर्वेद मे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता हैं क्योंकि इसमें कई तरह के उपचार के गुण हैं। 




सफेद मूसली के सबसे महत्वपूर्ण लाभों में से एक है यौन कमजोरी और नपुंसकता को ठीक करने की क्षमता। इसे "भारतीय वियाग्रा" या "हर्बल वियाग्रा" के नामों से भी जाना जाता है। सफेद मूसली विटामिन, अल्कलॉइड, प्रोटीन, स्टेरॉइड, कार्बोहायड्रेट, और पोलिसैक्राइड्स से भरपूर होता है। सफ़ेद मूसली का अंग्रेजी नाम इंडियन स्पाइडर प्लांट हैं। 




अब जरा ये जानते है कि अगर सफ़ेद मूसली को पुरे एक महीना तक लगातार खाया जाये तो शरीर में क्या बदलाव होंगे???

सफ़ेद मूसली वैसे अपने आप में ही बहुत अच्छी औषधि है। जो शरीर में कई तरह के फायदे करती है। इसके अलावा कई तरह के स्वास्थ्य संबंधी फायदे करती है। 

यह भी जरूर पढे➤


लेकिन सबसे पहली बात तो यह की सिर्फ सफेद मूसली अकेले खाने में आपको ज्यादा फायदे नहीं करेगी। इसके साथ आपको ३-४ इसी प्रकार की और औषधियाँ मिलाकर लेनी होगी। कोई ऐसी औषधि जो की सेक्स समस्याओं के लिए हो, उसके साथ सफ़ेद मूसली को मिलाकर लेने के बाद सभी प्रकार के सेक्स संबंधित समस्याओं को दूर करने वाले गुण कई तरह से बढ़ जाते हैं। 




अगर आप सिर्फ सफ़ेद मूसली लेते है तो आपको एक तो इतना ज्यादा असर नहीं देखेगा और दूसरा इतना जल्दी असर नहीं दिखेगा और साथ ही स्थायी रूप से असर नहीं दिखेगा। 

और सबसे बड़ी बात सफेद मूसली एक आयुर्वेदक औषधि है तो जाहिर है इसे सिर्फ एक महीना खाने से भी इसके फायदे नजर नहीं आयंगे। यह एक जड़ी बूटी है। इसका असर आपको शरीर में तभी दिखाई देगा जब आप इसे कम से कम ३-४ महीने लगातार नियम से लें। 

सफ़ेद मूसली हो या कोई भी आयुर्वेदिक जड़ी बूटी हो उसका असर कम से कम ३-४ महीने लगातार इस्तेमाल से ही उसके आपको अच्छे असर दिखेंगे। 

यह भी जरूर पढ़ें➤


इसके साथ ही किसी भी तरह की आयुर्वेदिक औषधि बिना किसी अच्छे जानकार कि सलाह के बिना लेना आपको नुकसान भी  कर सकता हैं। हमेशा कोई भी औषधि लेने से पहले किसी आयुर्वेद के जानकार से सलाह जरूर लें ले। 




शीघ्रपतन (Premature Ejaculations), स्तंभन दोष (Erectile Dysfunctions), नपुंसकता (Impotency) की आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से बनी दवा आप हमसे ले सकते हैं। 

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है। जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 


Post a Comment

1 Comments

  1. Nice Article. Keep it up.
    Iske sath hi aapki dawai bhi asardar hai..
    Dhanyawad Shree Ganesh Herbal.

    ReplyDelete