योनि मे कसावट कैसे लाएं, क्या मुमकिन हैं शादीशुदा औरत की योनि कुंवारी जैसी होना - IS IT POSSIBLE TO BACK YOUR VIRGINITY???

योनि मे फिर से कसावट लाना या फिर शादीशुदा औरत की योनि को फिर से कुंवारी जैसी करना बिल्कुल मुमकिन हैं। 


इसके लिए सिर्फ दो ही तरीके हैं➧

पहला ऑपरेशन द्वारा फिर से योनि मे पहले जैसी कसावट वापस लाना➤

ऑपरेशन द्वारा योनि मे फिर से कसावट देने के लिए आजकल कई जगह उपलब्ध है। जहां आप अपना इस चीज का ऑपरेशन करवा के फिर से वापस पहले जैसी योनि में कसावट ला सकते है। इसे प्लास्टिक सर्जरी द्वारा किया जाता है। इस ऑपरेशन में महिला की योनि के करीब एक इंच लंबा मेम्ब्रैन बनाया जाता है। इसका जख्म जल्दी भर जाता है। और ऑपरेशन का कोई निशान भी नहीं रहता हैं, लेकिन फिर भी ऑपरेशन करवाने वाली महिलाओं को कुछ हफ्ते तक कोई भी भारी काम ना करने की सलाह दी जाती है। 

यह भी पढ़ें:

किस तरह से शीघ्रपतन और नपुंसकता आपको दे सकता मानसिक परेशानी - How Sexual Problems Can Gives You Depression

इस ऑपरेशन से योनि की मासपेसियों मे पूरी तरह से कसाव आ जाता है। जो की अस्थायी होता है। कुछ समय संभोग करने पर ही वो पहले की तरह हो जाता है। 


यह ऑपरेशन आसान होता है लेकिन फिर भी डॉक्टर इसे किसी विशेषज्ञ से ही करने की सलाह देते हैं। डॉक्टर बताते हैं की यह ऑपरेशन प्लास्टिक सर्जन से ही करवाया जाना चाहिए। यह काफी संवेदनशील प्रक्रिया है। और अनुभवी सर्जन को ही यह करना चाहिए। डॉक्टर यह भी सलाह देते है की जब तक बहुत जरूरी ना हो तो इसस तरह के ऑपरेशन से दूर ही रहना चाहिए। 


दूसरा आयुर्वेद नुस्खों से शरीर को बिना किसी नुकसान दिए योनि मे कसावट लाना➤

प्राचीन समय मे एक राजा की कई सारी रानियाँ होती थी, ऐसा आपने कई सारी मूवीज मे भी देखा होगा। उस वक्त हर रानी यही चाहती थी की राजा सबसे ज्यादा उसे प्यार करें, उसके साथ ही ज्यादा से ज्यादा संभोग करें। जिस वजह से वो हर मुमकिन कोशिश करती थी की राजा को संभोग के दौरान पूरी संतुष्टि दे सकें। 


इसी वजह से वो अपने शरीर की सुंदरता के साथ साथ कुछ आयुर्वेदिक उपाये द्वारा अपनी योनि की मासपेशियों के कसाव का पूरा ध्यान रखती थी। जिस से उसकी योनि मे कई बार के संभोग के बाद भी कसाव बना रहता था। जिस वजह राजा ज्यादा उन्ही की तरफ आकर्षित हो।

यह भी जरूर पढ़ें:

शुक्राणु बढ़ाने के लिए क्या खाए और किस से बचे, सब जानिए - Fitness Of Sperms

इसी तरह से बहुत ऐसे बहुत सारे उपाये है आयुर्वेद में और आयुर्वेदिक उपचार हैं जिस से योनि में फिर से समय समय पर कसाव लाया जा सकता है वो भी बिना किसी साइड एफ़ेक्ट के, बिना किसी दर्द के और बिना किसी जख्म के। 

इसी तरह के ऐसे कई उपाय है और आयुर्वेदिक उपचार है जिस से महिलायें अपने स्तनों में भी कसाव ला सकती हैं। जो की पूरी तरह से स्थायी रूप से होता है। 


आयुर्वेद में ऐसी कई दुर्लभ औषधियाँ हैं जो इस प्रकार की कई इलाज बिना किसी साइड एफ़ेक्ट के कर सकती है। बस जरूरत है सही औषधि का पता होना और साथ ही उसकी मात्रा के बारे मे जानकारी होना। अगर सही औषधि को नियमित रूप से इस्तेमाल किया जाए  फिर चाहे वो खाने की हो या लगाने की तो उसका असर पूरी तरह से होता है। 


अगर योनि मे फिर से पहले जैसा कसाव चाहिए या फिर पहले जैसी कुंवारी योनि चाहते है तो ऑपरेशन से कहीं ज्यादा बेहतर और सरल उपचार सिर्फ आयुर्वेद में हैं। 

योनि मे कसाव लाना आयुर्वेदिक दवाइयों से पूरी तरह से संभव हैं। इसके लिए आप हमसे SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS से संपर्क काल, व्हाट्सप्प या फिर ईमेल के द्वारा कर सकते है। 

इसी के साथ आप हमसे शीघ्रपतन, स्तंभन दोष और नपुंसकता की भी आयुर्वेदिक औषधियों से बनी दवाई ले सकते हैं। 

आपकी जानकारी पूरी तरह गोपनिए रखी जाएगी, इसस बात का हम पूरी तरह से ख्याल रखते है। 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 



Post a Comment

1 Comments

  1. hello sir,
    I need your help regarding this..
    pls email me
    priyankagupta@yahoo.com

    ReplyDelete